1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. KPIT-MSLTA चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट: युकी और रामकुमार रामनाथन अगले दौर में

KPIT-MSLTA चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट: युकी और रामकुमार रामनाथन अगले दौर में

रामकुमार रामनाथन और देश के शीर्ष एकल खिलाड़ी युकी भांबरी केपीआईटी-एमएसएलटीए चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट में आज यहां जीत दर्ज कर दूसरे दौर में पहुंच गये।

Reported by: Bhasha [Published on:14 Nov 2017, 9:19 PM IST]
KPIT-MSLTA चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट: युकी और रामकुमार रामनाथन अगले दौर में

पुणे: रामकुमार रामनाथन और देश के शीर्ष एकल खिलाड़ी युकी भांबरी केपीआईटी-एमएसएलटीए चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट में आज यहां जीत दर्ज कर दूसरे दौर में पहुंच गये।

हार्ड कोर्ट पर खेली जा रही 50,000 डालर इनामी राशि टूर्नामेंट के पहले दौर में विश्व रैंकिंग में 150वें स्थान पर काबिज रामनाथन ने एक बेहद ही संघर्षपूर्ण मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के मार्क पोलमैंस को 6-7, 7-6, 7-6 से हराया। चौथी वरीयता प्राप्त रामनाथन ने दो घंटे 56 मिनट लंबे मुकाबले के 12 ब्रेक प्वाइंट में से सिर्फ एक को अपने पक्ष में कर पाये। अगले दौर में उनका मुकाबला बेर्यदान क्लेन से होगा जिन्होंने पेड्रो मार्टिनेज को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से शिकस्त दी।

तीसरी वरीयता प्राप्त और 2015 में यहां चैम्पियन रहे युकी ने जापान के क्वालीफायर काइची उचिदा को 6-2, 7-5 से मात दी। अन्य भारतीयों में सुमित नागल ने ऑस्ट्रिया के लुकास मिएडलेर को 7-6, 6-0 से पराजित किया। दो भारतीयों के बीच हुये मुकाबले में एन प्रशांत ने वाइल्ड कार्ड धारक आर्यन गोवेस को 6-3, 6-4 से पटखनी दी।

शीर्ष वरीय स्लोवेनिया के ब्लाज कावसिस ने फ्रांस के जियोफ्फे ब्लांकानेएक्स को 6-4, 6-4 से हराया जबकि दूसरी वरीयता प्राप्त स्पेन के ए मेनेंनडेज मासेइरास ने क्रोएशिया के बोर्ना गोजो को एकतरफा मुकाबले में 6-2, 6-3 से पराजित किया।

Related Tags:

You May Like