1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. VIDEO: देखिए रिंग में अपने पिता को पिटते हुए देखकर भी क्यों कुछ नहीं कर पाए जॉन सीना

VIDEO: देखिए रिंग में अपने पिता को पिटते हुए देखकर भी क्यों कुछ नहीं कर पाए जॉन सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना 40 साल की उम्र में भी सबसे ताकतवर रेसलरों में शुमार हैं। 2002 में अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत करने वाले सीना ने पिछले 15 सालों में अपने फैंस को कई यादगार फाइट दी हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:12 Oct 2017, 2:48 PM IST]
VIDEO: देखिए रिंग में अपने पिता को पिटते हुए देखकर भी क्यों कुछ नहीं कर पाए जॉन सीना

नई दिल्ली: WWE सुपरस्टार जॉन सीना 40 साल की उम्र में भी सबसे ताकतवर रेसलरों में शुमार हैं। 2002 में अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत करने वाले सीना ने पिछले 15 सालों में अपने फैंस को कई यादगार फाइट दी हैं। जॉन सीना को बड़े मुकाबलों का रेसलर कहा जाता है क्योंकि बड़े मौकों पर वो हमेशा अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। जब लगता है कि अब इस फाइट में कुछ नहीं बचा अब सीना हार मान लेंगे लेकिन तभी पलटवार कर अपने विरोधी को चारों खाने चित कर देते हैं। जॉन सीना के इसी हार ना मानने वाले जज्बे के उनके फैंस कायल हैं।

हालांकि WWE में जॉन की जिंदगी में ऐसे भी कई लम्हे आए जब वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए। उन्हीं में एक 10 साल पुरानी घटना के बारे में हम आपको बता रहे हैं। दरअसल, घटना 17 सितंबर 2007 की है। जब रॉ के कार्यकारी जनरल मैनेजर जॉनाथन कोचमैन ने ऐलान किया था कि अगर रैंडी ऑर्टन से जॉन सीना के पिता मैच नहीं लड़ेंगे, तो जॉन सीना से डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप छीन ली जाएगी, लेकिन ऑर्टन और सीना के पिता के बीच होने वाले मैच के दौरान सीना को रस्सी के साथ हथकड़ी के सहारे बांध दिया गया था। मैच शुरू होते ही रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना के पिता को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया था।

काफी देर तक रैंडी ऑर्टन, जॉन सीना के पिता को पीटता रहा, लेकिन जॉन सीना के हाथ बंधे हुए थे और वो बेबस होकर इस लड़ाई को देखते रहे। सीना लगातार अपने हाथ खोलने की कोशिश करते रहे और उन्होंने ने किसी तरह रस्सी को अलग किया और रिंग में पहुंच गए। सीना को गुस्से में अपनी ओर आते देख रैंडी ऑर्टन रिंग छोड़कर भाग गया।

वीडियो देखें:

Related Tags:

You May Like