Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: मिया ख़लीफ़ा ने UFC फाइटर रौंडा रोसी को लेकर दिया बड़ा बयान

वयस्क मूवी की स्टार रह चुकी मिया ख़लीफ़ा अपने बयान की वजह से अक़्सर चर्चा में रहती हैं. उनके बयान ने एक बार फिर उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 12, 2017 13:30 IST
Mia Khalifa- India TV Hindi
Mia Khalifa

वयस्क मूवी की स्टार रह चुकी मिया ख़लीफ़ा अपने बयान की वजह से अक़्सर चर्चा में रहती हैं. उनके बयान ने एक बार फिर उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है. मिया ख़लीफ़ा ने एक बयान में प्रोफेशनल रेसलिंग WWE को शर्मनाक बता दिया है. बस फिर क्या था चारों तरफ उनकी आलोचना होने लगी. पूर्व WWE रेसलर हरिकेन हेल ने भी मिया ख़लीफ़ा को करारा जवाब दिया है. ग़ौरतलब है कि मियां ख़लीफ़ा इन दिनों एक यू ट्यूब चैनल को होस्ट करती हैं.

आउट ऑफ़ बाउंड शो मिया ख़लीफ़ा ने UFC की फाइटर रौंडा रोसी के WWE में जाने को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर की और WWE को शर्मनाक खेल बताया. मियां ख़लीफ़ा ने कहा की WWE में रौंडा रोसी का करिअर ख़त्म हो जाएगा  इसलिए इस खेल को लेकर उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है.  साथ ही उन्होंने ये भी कहा की ये असली स्पोर्ट नहीं है बल्कि एक शर्मनाक खेल है.

उधर मिया ख़लीफ़ा के को-होस्ट ने ठीक उलट बयान दिया है. को-होस्ट ज़िल्बर्ट अरिनास ने कहा की रौंडा रोसी का फील्ड बदलना उनके करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. इस पर मिया ख़लीफ़ा और भड़क गईं और कहा कि ये भी काफी शर्मनाक बात है. उन्होंने कहा कि ये एक असली फाइट से निकल कर ड्रेस पहनकर एक नकली फाइट का हिस्सा बनना है.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement