Friday, March 29, 2024
Advertisement

अंडर-17 विश्व कप में भारत को मिल सकता है घरेलू हालात का फायदा: सुरेश

भारतीय टीम भले ही आगामी फीफा अंडर-17 विश्व कप में दावेदारों में शुमार नहीं हो लेकिन मिडफील्डर सुरेश सिंह वांगजाम को भरोसा है कि घरेलू सरजमीं पर खेलने से उन्हें इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अच्छा करने में मदद मिलेगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: September 28, 2017 15:05 IST
suresh singh wangjam- India TV Hindi
suresh singh wangjam

नई दिल्ली: भारतीय टीम भले ही आगामी फीफा अंडर-17 विश्व कप में दावेदारों में शुमार नहीं हो लेकिन मिडफील्डर सुरेश सिंह वांगजाम को भरोसा है कि घरेलू सरजमीं पर खेलने से उन्हें इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अच्छा करने में मदद मिलेगी। भारत ग्रुप ए में अमेरिका, कोलंबिया और घाना के साथ है और मुख्य कोच लुई नोर्टन डि माटोस हमेशा ही कहते रहे हैं कि नॉकआउट स्थान असंभव नहीं है तो मुश्किल तो है ही।

छह से 28 अक्तूबर तक होने वाले टूर्नामेंट में भारत के मौके के बारे में पूछने पर सुरेश ने कहा, एक फुटबाल टीम कभी भी मैच हारने की तैयारी नहीं करती है और हम जीतने की तैयारी कर रहे हैं। यह हमारा घरेलू मैदान है और यह हमारे लिये काफी फायदेमंद चीज है।

सुरेश ने 2016 ब्रिक्स कप और एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में टीम की अगुवाई की थी, उन्होंने कहा, हम अच्छी तैयारी कर रहे हैं और हमने विदेश के दौरे भी किये हैं और प्रतिस्पर्धायें खेली हैं। इसलिये हम अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं। देखते हैं कि हम क्या कर सकते हैं। मणिपुर का यह खिलाड़ी टीम की ओर से सबसे ज्यादा मुकाबले खेलने वाले खिलाड़ियों से एक है। उन्होंने कहा, यह मेरा पहला विश्व कप है और मैं नहीं जानता कि क्या होगा। लेकिन हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम विश्व कप में राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement