Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

बैडमिंटन: सुदिरमन कप में भारत ने इंडोनेशिया को 4-1 हराया

भारत ने सुदिरमन कप मिक्स्ड टीम चैम्पियनशिप के दूसरे मैच में मंगलवार को अच्छा प्रदर्शन कर जीत हासिल की। भारतीय टीम ने दूसरे मैच में इंडोनेशिया को 4-1 से मात दी।

IANS IANS
Published on: May 23, 2017 20:12 IST
PV Sindhu | Getty Images- India TV Hindi
PV Sindhu | Getty Images

गोल्ड कोस्ट (ऑस्ट्रेलिया): भारत ने सुदिरमन कप मिक्स्ड टीम चैम्पियनशिप के दूसरे मैच में मंगलवार को अच्छा प्रदर्शन कर जीत हासिल की। भारतीय टीम ने दूसरे मैच में इंडोनेशिया को 4-1 से मात दी। पहले मैच में भारत को डेनमार्क से 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में भारत की शुरूआत अच्छी रही। पहले मैच में मिक्स्ड डबल्स में भारत की अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसेराज रंकीरेड्डी ने इंडोनेशिया की टोंटोवी अहमद और ग्लोरिया एमानुएले विदजाजा की जोड़ी को 22-20, 17-21, 21-19 से मात दी।

इसके बाद, पुरुष एकल वर्ग में खेले गए दूसरे मैच में अनुभवी भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने इंडोनेशिया के जोनातन क्रिस्टी को सीधे गेमों में 21-15, 21-16 से हराकर भारत को 2-0 से बढ़त दिलाई। हालांकि, तीसरे मैच मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। डेनमार्क के खिलाफ पिछले मैच में भारत के लिए एकमात्र मैच जीतने वाली ओलम्पिक सिल्वर मेडलिस्ट विजेता पी.वी. सिंधु ने इंडोनेशिया के खिलाफ खेले गए चौथे मैच में जीत हासिल कर भारत को 3-1 से बढ़त दिलाई। सिंधु ने महिला एकल वर्ग में फिटरियानी फिटरियानी को सीधे गेमों में 21-8, 21-19 से हराया।

भारत के लिए अंतिम मैच में महिला युगल जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी ने जीत हासिल की। अश्विनी और रेड्डी ने इंडोनेशिया की डेला डेस्टियारा हारिस और रोसयिता एका पुटरी सारी की जोड़ी को 21-12, 21-19 से हराया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement