Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

बैडमिंटन: श्रीकांत जर्मन ओपन के तीसरे दौर में

बर्लिन: भारत के किदाम्बी श्रीकांत ने यहां जारी जर्मन ओपन बैडमिंटन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने दूसरे दौर में जापान के युसुके ओनोडेरा को मात देते हुए तीसरे दौर में प्रवेश

IANS IANS
Published on: March 02, 2017 14:06 IST
kidambi-srikanth- India TV Hindi
kidambi-srikanth

बर्लिन: भारत के किदाम्बी श्रीकांत ने यहां जारी जर्मन ओपन बैडमिंटन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने दूसरे दौर में जापान के युसुके ओनोडेरा को मात देते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया। 

श्रीकांत ने बुधवार को खेले गए मैच में इनोगी स्पोर्टहाले के कोर्ट-3 में महज 30 मिनट में युसुके को 21-17, 21-18 से मात दी। तीसरे दौर में उनका समाना चीन के दिग्गज खिलाड़ी चेन लोंग से होगा। चेन ने इंग्लैंड के सैम पारसंस को आसान मैच में 21-10, 21-6 से मात दी। 

चीन के ही लिन डैन ने भी तीसरे दौर में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। उन्होंने दूसरे दौर में पोलैंड के माटेयुस्ज डुबोव्सकी को 21-14, 21-16 से मात दी। 

पुरुष एकल के एक और मुकाबले में हांग कांग के हु यिन ने भारतीय खिलाड़ी हर्षित अग्रवाल को 21-15, 21-11 से पटखनी देते हुए तीसरे दौर में जगह बनाई।

महिला एकल के पहले दौर के मुकाबले में भारत की तन्वी लाड को हार का सामना करना पड़ा। उन्हें इंडोनेशिया की प्रिसिकिला सियाहाया ने 21-14, 21-12 से मात देते हुए बाहर का रास्ता दिखाया। 

महिला एकल के एक और मुकाबले में स्पेन की कैरोलिना मारिन ने अपना मुकाबला जीत दूसरे दौर में प्रवेश किया। उन्होंने डेनमार्क के लिने काएरफेल्सड्ट को कड़े मुकाबले में 19-21, 21-11, 21-11 से मात दी। दूसरे दौर में मारिन का समाना प्रिसिकिला से होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement