1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. रियो ओलंपिक के बाद डेनमार्क ओपन में लौटी सिंधू से काफी उम्मीदें

रियो ओलंपिक के बाद डेनमार्क ओपन में लौटी सिंधू से काफी उम्मीदें

ओडेंसे: ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधू रियो ओलंपिक के बाद इस सप्ताह अंतरराष्ट्रीय सर्किट पर वापसी करते हुए कल से यहां शुरू हो रहे डेनमार्क ओपन सुपरसीरिज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती

Bhasha [Published on:17 Oct 2016, 1:18 PM IST]
रियो ओलंपिक के बाद डेनमार्क ओपन में लौटी सिंधू से काफी उम्मीदें

ओडेंसे: ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधू रियो ओलंपिक के बाद इस सप्ताह अंतरराष्ट्रीय सर्किट पर वापसी करते हुए कल से यहां शुरू हो रहे डेनमार्क ओपन सुपरसीरिज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती पेश करेगी। रियो से लौटने के बाद सम्मान समारोहों में व्यस्त रही सिंधू की नजरें ओलंपिक की लय बरकरार रखने पर होगी। वह ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले वाली भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी है। 

छठी वरीयता प्राप्त सिंधू अपने अभियान की शुरूआत चीन की हि बिंगजियाओ के खिलाफ करेगी। सिंधू को ड्रा में दूसरे हाफ में रखा गया है जिसमें उसका सामना थाईलैंड की दूसरी वरीयता प्राप्त रेचानोक इंतानोन, कोरिया की चौथी वरीयता प्राप्त सुंग जि ह्यून और चीनी ताइपै की पांचवीं वरीयता प्राप्त तेइ झू यिंग से हो सकता है। साइना नेहवाल घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर है लिहाजा भारत की उम्मीदों का दारोमदार सिंधू पर होगा। 

सिंधू ने कहा, ओलंपिक से मुझे आत्मविश्वास मिला है और उम्मीद है कि यह आगे भी कायम रहेगा। यहां से मुझ पर जिम्मेदारियां अधिक होगी। मैं कोर्ट पर जाकर अपना शत प्रतिशत योगदान करना चाहती हूं। विश्व चैम्पियनशिप में दो कांस्य पदक जीत चुकी सिंधू अभी तक कोई सुपर सीरिज नहीं जीत सकी है और पिछली बार डेनमार्क ओपन में उपविजेता थी। 

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content