Friday, March 29, 2024
Advertisement

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स कल रचाएंगी अपने बॉयफ़्रेंड से ब्याह

7 विम्बल्डन ख़िताब जीतने वाली टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स गुरुवार को अरबपति दोस्त और सोशल न्यूज़ वेबसाइट रेडिट Reddit के सह-संस्थापक एलेक्शिज़ ओहानियन से गुरुवार को शादी करने जा रही हैं.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 15, 2017 14:58 IST
serena williams, alexis ohanian- India TV Hindi
serena williams, alexis ohanian

7 विम्बल्डन ख़िताब जीतने वाली टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स गुरुवार को अरबपति दोस्त और सोशल न्यूज़ वेबसाइट रेडिट Reddit के सह-संस्थापक एलेक्शिज़ ओहानियन से गुरुवार को शादी करने जा रही हैं. 36 व्रषीय सेरेना और 34 वर्षीय एलेक्शिज़ काफ़ी समय से साथ रह रहे हैं और 11 हफ़्ते पहले ही वो एक बेटी के माता-पिता बने हैं.

डेलीमेल के अनुसार शादी न्यू ऑर्लियंस में होगी जिसमें जानीमानी हस्तियां शिरकत करेंगी. दिलचस्प बात ये है कि शादी का स्थान अभी गुप्त रखा गया है.

सूत्रों के अनुसार सेरेना और एलेक्शिज़ शादी पर पैसा बहना में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कहा जा रहा है कि शादी पर क़रीब सात करोड़ रुपय ख़र्च किए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि इसके पहले सेरेना बुल्गारिया के 25 साल के टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव को डेट कर रही थीं लेकिन ये अफ़ेयर ज़्यादा समय नहीं चला. दिमित्रोव इन दिनों 30 वर्षीय रुसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा को डेट कर रहे हैं. 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement