1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. साइना अगले दौर में, वर्मा चीन ओपन सुपर सिरीज़ से बाहर

साइना अगले दौर में, वर्मा चीन ओपन सुपर सिरीज़ से बाहर

भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अमेरिका की बेइवान झैंग के खिलाफ सीधे गेम में जीत के साथ चीन ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर के महिला एकल के दूसरे दौर में जगह बनाई.

Reported by: Bhasha [Published on:15 Nov 2017, 6:16 PM IST]
साइना अगले दौर में, वर्मा चीन ओपन सुपर सिरीज़ से बाहर

फुजोउ: भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अमेरिका की बेइवान झैंग के खिलाफ सीधे गेम में जीत के साथ चीन ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर के महिला एकल के दूसरे दौर में जगह बनाई. पीवी सिंधू को हराकर हाल में राष्ट्रीय चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाली साइना को पहले दौर में झांग को 30 मिनट में 21-12 21-13 से हराने में अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा. साइना को अगले दौर में पांचवीं वरीय अकाने यामागुची से भिड़ना है जिन्होंने चीन की शियाओशिन चेन को 21-12, 21-14 से हराया. साइना ने जापान की यामागुची के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीता है जबकि तीन में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. पिछले तीन मुकाबलों में यामागुची ने जीत दर्ज की है.

पुरुष एकल के पहले दौर में हालांकि सौरभ वर्मा को फ्रांस के ब्राइस लीवरडेज के खिलाफ 14-21 21-15 11-21 से शिकस्त का सामना करना पड़ा. सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी भी पहले दौर की बाधा को पार करने में विफल रही. इस भारतीय जोड़ी को चेंग ल्यू और नान झैंग की की चीन की जोड़ी के हाथों 13-21 13-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी.

दूसरी वरीय पीवी सिंधू और एचएस प्रणय के आज मैच हैं. 

You May Like