ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. साइना नेहवाल आईओसी एथलीट आयोग की सदस्य बनी

साइना नेहवाल आईओसी एथलीट आयोग की सदस्य बनी

हैदराबाद: भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के एथलीट आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया है। साइना को आईओसी अध्यक्ष थामस बाक से कल रात इस आशय का पत्र मिला। पत्र में

Bhasha [Published on:18 Oct 2016, 12:07 PM IST]
Saina Nehwal- Khabar IndiaTV
Saina Nehwal

हैदराबाद: भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के एथलीट आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया है। साइना को आईओसी अध्यक्ष थामस बाक से कल रात इस आशय का पत्र मिला। पत्र में लिखा है, रियो ओलंपिक के दौरान आईओसी एथलीट आयोग के चुनाव में आपकी उम्मीदवारी को देखते हुए अध्यक्ष से मशविरे के बाद आपको एथलीट आयोग का सदस्य नियुक्त करने में हमें अपार हर्ष हो रहा है। 

आयोग की अध्यक्ष एंजेला रूजियेरो है और इसमें नौ उपाध्यक्ष तथा 10 अन्य सदस्य है। आयोग की अगली बैठक छह नवंबर को होनी है। घुटने की चोट से जूझ रही साइना नवंबर में वापसी की कोशिशों में जुटी हैं। 

साइना के पिता हरवीर सिंह ने इस नियुक्ति पर खुशी जताते हुए कहा, मैं काफी भावुक हो गया हूं। हमारे लिये यह फख्र की बात है कि उसकी उपलब्धियों के आधार पर उसे आईओसी का सदस्य बनाया गया। उन्हें लगा कि वह काम आ सकती है। चोट के कारण वह ओलंपिक पदक नहीं जीत सकी थी। हमें उस पर गर्व है। 

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड