Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऑल इंग्लैंड ओपन से बाहर हुईं सायना

बर्मिंघम: भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप में सफर क्वार्टर फाइनल में मिली हार के साथ ही समाप्त हो गया। महिला एकल वर्ग में शुक्रवार देर रात

IANS IANS
Published on: March 11, 2017 10:53 IST
Saina nehwal- India TV Hindi
Saina nehwal

बर्मिंघम: भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप में सफर क्वार्टर फाइनल में मिली हार के साथ ही समाप्त हो गया। महिला एकल वर्ग में शुक्रवार देर रात खेले गए मुकाबले में टूर्नामेंट की तीसरी वरीय कोरियाई खिलाड़ी सुंग जी ह्यून ने सायना को 54 मिनट में 22-20, 22-20 से मात दी।

सायना ने 2010 में इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कदम रखा था। वह ऐसा करने वाली भारत की पहली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी बन गई थीं।

इससे पहले शुक्रवार को ही हुए एक अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ओलम्पिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु को भी हारकर बाहर होना पड़ा।

सिंधु को चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से हार का सामना करना पड़ा। विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी यिंग ने 34 मिनट में सिंधु को 21-14, 21-10 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

सिंधु और सायना की हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement