Friday, March 29, 2024
Advertisement

रोनाल्डिन्हो आज मुंबई में करेंगे प्रीमियर फुटसाल से जुड़ी अहम घोषणा

ब्राजील के महान फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो शुक्रवार को मुंबई में रहेंगे। वह प्रीमियर फुटसाल से जुड़ी अहम घोषणा करेंगे।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 14, 2017 14:16 IST
 ronaldinho- India TV Hindi
ronaldinho

नई दिल्ली: ब्राजील के महान फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो शुक्रवार को मुंबई में रहेंगे। वह प्रीमियर फुटसाल से जुड़ी अहम घोषणा करेंगे। प्रीमियर फुटसाल के पहले संस्करण में खेल चुके रोनाल्डिन्हो दूसरे संस्करण में खेलेंगे या नहीं इसकी जानकारी शुक्रवार को ही हो सकेगी, लेकिन इतना तय है कि वह किसी न किसी हैसियत से इस लीग के साथ जरूर जुड़े रहेंगे।

फीफा के साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी का अवार्ड जीत चुके रोनाल्डिन्हो ने एक बयान में कहा है, "मेरा फुटसाल प्रीमियर लीग के साथ करार काफी अच्छा रहा है। पिछले साल भारत में रहना और स्थानीय लोगों के सामने खेलना मेरे लिए अच्छा अनुभव था। मैं खेल से लगाव रखने वाले देश में अपने जोरदार स्वागत की उम्मीद कर रहा हूं।"

उन्होंने पिछले साल लीग में हिस्सा लिया था। उनके प्रशंसक एकबार फिर उन्हें लीग में खेलते देखना चाहेंगे।

प्रीमियर फुटसाल विश्व का अग्रणी फुटसाल टूर्नामेंट है। इसमें देश और विदेश के खिलाड़ी एक प्लेटफार्म पर खेलते हैं। इस टूर्नामेंट का प्रसारण मध्य पूर्व, यूरोप, दक्षिण अमेरिका, दक्षिण पूर्व एशिया व दुनिया के अन्य भागों में होता है।

इस साल इस टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण खेला जाएगा और इसका फाइनल तथा सेमीफाइनल दुबई में होगा। इसके साथ ही प्रीमियर फुटसाल इंडियन प्रीमियर लीग के बाद दूसरा ऐसा भारतीय टूर्नामेंट बन गया है, जिसने भारत के बाहर भी अपने पैर पसारे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement