Friday, April 19, 2024
Advertisement

ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु के साथ एयरलाइन स्टाफ ने की बदसलूकी, सिंधु ने ट्विटर पर शेयर की घटना

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ फ्लाइट में बदसलूकी का मामला सामने आया है। सिंधु ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर शेयर की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 04, 2017 14:20 IST
pv sindhu - India TV Hindi
pv sindhu

नई दिल्ली: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ फ्लाइट में बदसलूकी का मामला सामने आया है। सिंधु ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर शेयर की है। सिंधु इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद से मुंबई आ रही थीं। सिंधु की शिकायत पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए उनसे बात करने का समय मांगा है।

सिंधु ने इस मुद्दे को उठाते हुए लिखा, मैं क्षमा चाहती हूं, लेकिन मेरी मुंबई की ये यात्रा बहुत बुरी रही। मैं जब 6E 608 फ्लाइट से मुंबई की यात्रा पर थी तो ग्राउंड स्टाफ के मेंबर का व्यवहार मेरे प्रति बहुत ही बुरा और खराब था। सिंधु ने लिखा, जब ग्राउंड मेंबर अजितेश को फ्लाइट की एयर होस्टेस आशिमा ने समझाने की कोशिश की, कि वह अपना व्यवहार पैसेंजर खास कर मेरे साथ सही तरीके से पेश आए तो उसने उसके साथ भी वैसा ही व्यवहार किया। मैं ये देखकर देखकर दंग रह गई।

'मैं ये कहना चाहती हूं कि अगर इस तरह के कर्मचारी इतनी रेपुटेड एयरलाइंस में काम करेंगे तो ये एयरलाइन अपनी प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिला लेगा। सिंधु ने  लिखा कि आप प्लीज मिस आशिमा से पूछिए वह पूरे मामले की जानकारी आपको विस्तार से देंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement