Friday, March 29, 2024
Advertisement

दुबई सुपर सिरीज़: पीवी सिंधु ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत

सिंधु ने महिला एकल वर्ग के ग्रुप-ए के अपने तीसरे और आखिरी मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को मात देते हुए अपराजित रहते हुए ग्रुप दौर का अंत किया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 16, 2017 12:38 IST
 पी.वी. सिंधु - India TV Hindi
पी.वी. सिंधु

दुबई: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अपना शानदार विजयी क्रम जारी रखते हुए शुक्रवार को दुबई सुपर सिरीज़ में लगातार तीसरी जीत दर्ज की है। सिंधु ने महिला एकल वर्ग के ग्रुप-ए के अपने तीसरे और आखिरी मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को मात देते हुए अपराजित रहते हुए ग्रुप दौर का अंत किया। 

रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता सिंधु ने यामागुजी को 36 मिनट तक चले आसान मुकाबले में 21-9, 21-13 से मात दी। पहले गेम में सिंधु शुरू से ही हावी रहीं और 5-0 की बढ़त लेने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आसानी से पहला गेम अपने नाम किया। दूसरे गेम में हालांकि जापानी खिलाड़ी ने थोड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाई, लेकिन शुरुआत में ही वह कुछ कर सकीं। गेम का पहला अंक यामागुची ने लिया। सिंधु ने तुरंत बराबरी की। कुछ देर तक अंकों की लुकाछुपी चलती रही और स्कोर 4-4 से बराबर था। यहां से सिंधु ने बढ़त लेना चालू रखा और 7-5 का स्कोर कर लिया। जापानी खिलाड़ी इसके बाद वापसी नहीं कर पाई और दूसरे गेम के साथ मैच भी हार गईं। 

सिंधु ने ग्रुप के अपने पहले मैच में चीन की ही बिंगजियाओ को मात दी थी जबकि दूसरे मैच में जापान की ही सायाको साटो को हराया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement