Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत में जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगा पाकिस्तान

पाकिस्तान की पुरष जूनियर टीम इस साल उत्तर प्रदेश में खेले जाने वाले जूनियर हॉकी विश्व कप में हिस्सा नहीं ले पाएगी क्योंकि उसने खिलाडि़यों के लिए वीजा के वास्ते आवदेन आधिकारिक समय सीमा के बाद किया था।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 29, 2016 8:31 IST
Representational Image | PTI- India TV Hindi
Representational Image | PTI

नई दिल्ली: पाकिस्तान की पुरुष जूनियर टीम इस साल उत्तर प्रदेश में खेले जाने वाले जूनियर हॉकी विश्व कप में हिस्सा नहीं ले पाएगी क्योंकि उसने खिलाडि़यों के लिए वीजा के वास्ते आवदेन आधिकारिक समय सीमा के बाद किया था।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन (FIH) ने मंगलवार को कहा कि मलेशिया की जूनियर पुरष टीम 8 से 18 दिसंबर तक लखनऊ में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की जगह लेगी। FIH ने एक बयान में कहा, ‘फेडरेशन को इस बात का अफसोस है कि पाकिस्तान की पुरुष जूनियर टीम इस साल उत्तर प्रदेश में होने वाले हॉकी जूनियर विश्व कप में हिस्सा नहीं ले पाएगी।’

उन्होंने कहा, ‘हालांकि इस टीम ने आधिकारिक रूप से टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई किया था।’ आखिरी बार भारत में खेलने के लिए किसी भी स्पोर्ट्स की टीम भारत दिसंबर 2014 में आई थी। पाकिस्तान की हॉकी टीम ने तब भुवनेश्वर में खेली गई चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा लिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement