Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ओलंपिक गोल्ड मैडलिस्ट जिमनास्ट का बड़ा ख़ुलासा, यौन शोषण से तंग आकर करना चाहती थीं आत्महत्या

ओलंपिक गोल्ड मैडलिस्ट जिमनास्ट का बड़ा ख़ुलासा, यौन शोषण से तंग आकर करना चाहती थीं आत्महत्या

ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतने वाली अमेरिकी जिमनास्ट मैक्कैयला मैरोने ने एक सनीसनीख़ेज़ ख़ुलासा किया है. मैरुने ने आरोप लगाया है कि अमेरिकी जिमनास्टिक टीम के डॉक्टर ने उनका कई बार यौन उत्पीड़न किया था

Written by: India TV Sports Desk [Published on:07 Dec 2017, 11:52 AM IST]
mckayala maroney- Khabar IndiaTV
mckayala maroney

ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतने वाली अमेरिकी जिमनास्ट मैक्कैयला मैरोने ने एक सनीसनीख़ेज़ ख़ुलासा किया है. मैरुने ने आरोप लगाया है कि अमेरिकी जिमनास्टिक टीम के डॉक्टर ने उनका कई बार यौन उत्पीड़न किया था और एक बार तो वह आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगी थीं.

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता मैरोने ने बुधवार को बताया कि टीम के डॉक्टर ने साल भर तक उनका यौन शोषण किया और वह तंग आकर आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगी थीं. 

मैरोने और उनकी मां ने डॉक्टर लैरी नैसर पर मुकदमे की सुनवाई कर रहे जज को इस बाबत पत्र लिखा है. पिछले महीने नैसर ने दस साल की कई बच्चियों का यौन शोषण करने की बात क़ुबूल की है. नैसर को इस मामल में कम से कम 25 साल की जेल हो सकती है.

मैरोने और उनकी मां चाहती हैं कि नैसर को सख़्त से सख़्त सज़ा मिले. मैरोने ने कहा कि जब वह 13 साल की थी तब से लेकर पिछले साल रिटायर होने तक नैसर ने उनका यौन शोषण किया था. उनके साथ यौन शौषण 2012 ओलंपिक सहित कई बड़ी प्रतियोगिता के दौरान किया गया था. 

आफको बता दें कि 'Me Too' मुहिम के बाद मैरोन खुलकर सामने आईं हैं.

 

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड