Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शंघाई मास्टर्स के सेमीफाइनल में जोकोविक की चौंकाने वाली हार

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक शनिवार को शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में एक बड़े उलटफेर का शिकार हो गए।

IANS IANS
Published on: October 15, 2016 17:19 IST
Novak Djokovic | AP Photo- India TV Hindi
Novak Djokovic | AP Photo

शंघाई: दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक शनिवार को शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में एक बड़े उलटफेर का शिकार हो गए। जोकोविक को दुनिया के 19वें नंबर के खिलाड़ी स्पेन के रॉबर्टे बाउतिस्ता आगुट ने सीधे सेटों में हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। 28 वर्षीय स्पेनिश खिलाड़ी आगुट इससे पहले जोकोविक से 5 बार भिड़े थे, और पांचों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

खेल की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बाउतिस्ता ने पहला सेट सेट 42 मिनट में जीत लिया था। उन्होंने जोकोविक को 4-6, 4-6 से हराया। जोकोविक ने 3 बार शंघाई मास्टर्स का खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी। उनका लक्ष्य इस सीजन में 10वां फाइनल मैच खेलना था लेकिन बाउतिस्ता ने शंघाई मास्टर्स में उनका सफर खत्म कर दिया। रॉबर्ट बाउतिस्ता ने इस टूर्नामेंट में अब तक बेहद शानदार खेल दिखाया है और वह एक भी सेट नहीं हारे हैं।

Roberto Bautista Agut | AP Photo

Roberto Bautista Agut | AP Photo

रॉबर्टे बाउतिस्ता आगुट। (फोटो: AP)

वहीं, शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल के एक और मुकाबले में ब्रिटेन के ऐंडी मरे का सामना फ्रांस के गिलेस सिमोन से होगा। अब देखना यह है कि टूर्नामेंट में अब तक एक भी सेट न गंवाने वाले बाउतिस्ता से फाइनल में कौन भिड़ता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement