Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

हॉकी: भारत को 3-2 से हराकर न्यूजीलैंड फाइनल में

भारत को शनिवार को मेलबर्न में जारी चार देशों की आमंत्रण हॉकी टूर्नामेंट के एक अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों 2-3 से हार मिली। अब भारत को तीसरे-चौथे स्थान के प्लेऑफ मुकाबले में मलेशिया से भिड़ना है।

IANS IANS
Published on: November 26, 2016 14:50 IST
Rupinder Pal Singh- India TV Hindi
Rupinder Pal Singh

मेलबर्न: भारत को शनिवार को मेलबर्न में जारी चार देशों की आमंत्रण हॉकी टूर्नामेंट के एक अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों 2-3 से हार मिली। अब भारत को तीसरे-चौथे स्थान के प्लेऑफ मुकाबले में मलेशिया से भिड़ना है। 

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भारत के लिए रुपिंदर पाल सिंह ने 18वें और 57वें मिनट में गोल किए जबकि कीवी टीम की ओर से निक रॉस ने 47वें, जैकब स्मिथ ने 48वें और हूगो इनग्लिस ने 57वें मिनट में गोल किए। इस तरह तीन क्वॉर्टर तक एक गोल की बढ़त बनाए रखने के बाद भी भारत को हार मिली। 

अंतिम क्वॉर्टर में भारत ने कुछ अच्छे मूव बनाए लेकिन भारतीय खिलाड़ी उन्हें गोल में नहीं बदल सके। एशियाई चैम्पियन भारत को अब तीसरे-चौथे स्थान के प्लेऑफ मैच में मलेशिया से भिड़ना है। यह मैच 27 नवम्बर को खेला जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement