Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुख्यमंत्री बीरेन सिंह बोले, मणिपुर के खिलाड़ियों को तुरंत दें रकम

भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम में शामिल आठ मणिपुरी खिलाड़ियों को ईनाम की रकम नहीं मिलने की खबर के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने गुरुवार को इन खिलाड़ियों को तुरंत रकम देने के निर्देश दिए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 12, 2017 18:46 IST
N Biren Singh- India TV Hindi
N Biren Singh

इम्फाल: भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम में शामिल आठ मणिपुरी खिलाड़ियों को ईनाम की रकम नहीं मिलने की खबर के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने गुरुवार को इन खिलाड़ियों को तुरंत रकम देने के निर्देश दिए हैं। इन आठ खिलाड़ियों को भारत की मेजबानी में खेले जा रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप टीम में चुने जाने पर पांच-पांच लाख रुपये का ईनाम दिए जाने की घोषणा की थी।

सिंह को पता चला था कि इन खिलाड़ियों को (जो अब दिल्ली में हैं) अपने बच्चों को खेलते नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि उन्हें अपना खर्चा वहन करने में परेशानी हो रही है। राज्य सरकार ने खिलाड़ियों के माता-पिता को आर्थिक मदद देने को कहा था। राज्य के खेल मंत्री ने लेटपाओ हाओकिप ने कहा, "प्रत्येक खिलाड़ी के माता-पिता को 10,000 रुपये और विमान यात्रा के टिकट दे दिए गए थे।"

राज्य की आम जनता ने भी इन लोगों को राष्ट्रीय राजधानी जाने के लिए चंदा दिया था। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद खिलाड़ियों के रकम शीघ्र जारी की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement