Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साक्षी मलिक और पीवी सिंधु को महिंद्रा ने गिफ्ट की 'थार' SUV

रियो ओलंपिक में पदक जितने वाली साक्षी मलिक और पीवी सिंधु के सम्मान का दौर जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को इन दोनों ही ओलंपिक खिलाड़ियों को महिंद्रा ने थार एसयूवी देकर सम्मानित किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2016 22:49 IST
महिंद्रा ने साक्षी और...- India TV Hindi
Image Source : PTI महिंद्रा ने साक्षी और सिंधु को गिफ्ट की 'थार' SUV

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक में पदक जितने वाली साक्षी मलिक और पीवी सिंधु के सम्मान का दौर जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को इन दोनों ही ओलंपिक खिलाड़ियों को महिंद्रा ने थार एसयूवी देकर सम्मानित किया। पिछले दिनों सचिन तेंदुलकर ने भी इन दोनों को बीएमडब्ल्यू देकर सम्मानित किया था।

महिंद्रा ने साक्षी और सिंधु को विशेष रूप से कस्टमाइज की गईं थार गाड़ियां दीं। सिंधु ने रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीता था, इसीलिए महिंद्रा के एग्जेक्युटिव डायरेक्टर डॉक्टर पवन गोयनका ने उन्हें सिल्वर कलर की थार गिफ्ट की। जबकि 58 किग्रा फ्रीस्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली साक्षी मलिक को लाल कलर की थार दी गई। साक्षी को दी गई थार के ग्रिल अप-फ्रंट को ब्रॉन्ज कलर का रखा गया है।

रियो ओलंपिक में भारत को दो पदक मिले थे और दोनों ही लड़कियों ने दिलाए थे। सिंधु ने न सिर्फ सिल्वर मेडल जीता था, बल्कि उन्होंने किसी भी ओलंपिक में सिल्वर जीतने वाली पहली भारतीय महिला होने का रिकॉर्ड भी बनाया था। साक्षी मलिक ने भी कुश्ती में दमदार प्रदर्शन करते हुए रेपशॉज के जरिए ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement