Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ब्यूनस आयर्स में लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़

ब्यूनस आयर्स में लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़

अर्जेटीना के स्टार फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़ की गई है। इस प्रतिमा से सिर, हाथों के हिस्से को अलग-थलग किया गया है। प्रतिमा में हुई तोड़-फोड़ के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

IANS [Published on:11 Jan 2017, 2:03 PM IST]
lionel messi statue vandalised in Buenos Aires- Khabar IndiaTV
lionel messi statue vandalised in Buenos Aires

ब्यूनस आयर्स: ब्यूनस आयर्स में स्थित अर्जेटीना के स्टार फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़ की गई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रतिमा का अनावरण पिछले साल जून में किया गया था। इस प्रतिमा से सिर, हाथों के हिस्से को अलग-थलग किया गया है। प्रतिमा में हुई तोड़-फोड़ के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है, लेकिन शहर के अधिकारियों का कहना है कि प्रतिमा की मरम्मत का कार्य जारी है।

मेसी ने जिस वक्त राष्ट्रीय टीम से संन्यास की घोषणा की थी, उसके ठीक बाद ही इस प्रतिमा का अनावरण किया गया था। हालांकि, मेसी ने बाद में संन्यास का फैसला वापस ले लिया।

बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी की यह प्रतिमा पासेओ डे ला ग्लोरिया में स्थित है। इस स्थान पर अर्जेटीना के कई अन्य स्टार खिलाड़ियों की भी प्रतिमाएं हैं, जिसमें दिग्गज टेनिस खिलाड़ी गेब्रिएला सबातीनी और बास्केटबॉल खिलाड़ी मेनुएल गिनोबिली की प्रतिमा भी शामिल है।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड