Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ब्यूनस आयर्स में लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़

अर्जेटीना के स्टार फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़ की गई है। इस प्रतिमा से सिर, हाथों के हिस्से को अलग-थलग किया गया है। प्रतिमा में हुई तोड़-फोड़ के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

IANS IANS
Published on: January 11, 2017 14:03 IST
lionel messi statue vandalised in Buenos Aires- India TV Hindi
lionel messi statue vandalised in Buenos Aires

ब्यूनस आयर्स: ब्यूनस आयर्स में स्थित अर्जेटीना के स्टार फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी की प्रतिमा के साथ तोड़-फोड़ की गई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रतिमा का अनावरण पिछले साल जून में किया गया था। इस प्रतिमा से सिर, हाथों के हिस्से को अलग-थलग किया गया है। प्रतिमा में हुई तोड़-फोड़ के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है, लेकिन शहर के अधिकारियों का कहना है कि प्रतिमा की मरम्मत का कार्य जारी है।

मेसी ने जिस वक्त राष्ट्रीय टीम से संन्यास की घोषणा की थी, उसके ठीक बाद ही इस प्रतिमा का अनावरण किया गया था। हालांकि, मेसी ने बाद में संन्यास का फैसला वापस ले लिया।

बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी की यह प्रतिमा पासेओ डे ला ग्लोरिया में स्थित है। इस स्थान पर अर्जेटीना के कई अन्य स्टार खिलाड़ियों की भी प्रतिमाएं हैं, जिसमें दिग्गज टेनिस खिलाड़ी गेब्रिएला सबातीनी और बास्केटबॉल खिलाड़ी मेनुएल गिनोबिली की प्रतिमा भी शामिल है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement