Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी स्टीवन गेरार्ड ने फुटबॉल से संन्यास लिया

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान और लीवरपूल के दिग्गज खिलाड़ी स्टीवन गेरार्ड ने गुरुवार को सभी तरह के फुटबॉल से संन्यास की घोषणा की।

IANS IANS
Published on: November 25, 2016 7:28 IST
Steven Gerrard | AP File Photo- India TV Hindi
Steven Gerrard | AP File Photo

लंदन: इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान और लीवरपूल के दिग्गज खिलाड़ी स्टीवन गेरार्ड ने गुरुवार को सभी तरह के फुटबॉल से संन्यास की घोषणा की। 36 साल के गेरार्ड ने अमेरिकी क्लब लॉस एजेंलिस गेलेक्सी के साथ अपने करार की समाप्ति के साथ अपने 19 साल के करियर का समापन किया।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गेरार्ड ने बीते साल गेलेक्सी के साथ करार किया था। इससे पहले वह लीवरपूल के लिए खेलते रहे थे। लीवरपूल के लिए गेरार्ड ने कुल 710 मैच खेले और आठ प्रमुख ट्राफियां जीतीं। इसमें चैम्पियंस लीग भी शामिल है। इंग्लैंड के लिए गेरार्ड ने 114 मैच खेले।

बीबीसी ने गेरार्ड के हवाले से लिखा है, ‘मैं खुशनसीब हूं कि अपने करियर के दौरान मैंने कई शानदार उपलब्धियां हासिल कीं। मैं लीवरपूल, इंग्लैंड और गैलेक्सी को अच्छे अनुभवों और शानदार उपलब्धियों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement