Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दुबई सुपर सिरीज़: लगातार तीसरी हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हुए श्रीकांत

भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत दुबई सुपर सिरीज़ बैडमिंटन टूर्नामेंट का अंत जीत के साथ करने में नाकाम रहे हैं। श्रीकांत को शुक्रवार को चीन के शी युकी ने टूर्नामेंट की लगातार तीसरी हार दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 16, 2017 11:16 IST
किदाम्बी श्रीकांत- India TV Hindi
किदाम्बी श्रीकांत

दुबई: भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत दुबई सुपर सिरीज़ बैडमिंटन टूर्नामेंट का अंत जीत के साथ करने में नाकाम रहे हैं। श्रीकांत को शुक्रवार को चीन के शी युकी ने टूर्नामेंट की लगातार तीसरी हार दी। 

पुरुष एकल वर्ग के ग्रुप-बी में खेले गए मैच में युकी ने एक घंटे सात मिनट तक चले मैच में श्रीकांत को 21-17, 19-21, 21-14 से परास्त किया। 

इन मैचों में तीन हार के साथ श्रीकांत इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें पहले मैच में डेनमार्क के विक्टर ऐक्सेलसन और दूसरे मैच में चीनी ताइपे के चाउ टिन चेन ने मात दी थी। शुरुआती दो मैचों में हार के बाद वह पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। 

तीसरे और आखिरी मैच में उनकी कोशिश जीत के साथ अंत करने की थी जिसे युकी ने पूरा नहीं होने दिया। युकी ने पहला गेम अपने नाम किया, लेकिन दूसरे मैच में श्रीकांत ने जीत हासिल की और मैच को तीसरे गेम में ले गए। तीसरे गेम में हालांकि श्रीकांत चीनी खिलाड़ी को चुनौती नहीं दे पाए और आसानी से हार गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement