Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

OMG! ग्लैमरस शटलर ज्वाला गुट्टा का जलवा, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपनी बोल्ड तस्वीर

बैडमिंटन कोर्ट में बिजली की रफ़्तार से खेलने वाली ज्वाला गुट्टा असल ज़िंदगी में किसी मॉडल से कम नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की है जिसमें वह काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 12, 2017 15:58 IST
Jwala Gutta- India TV Hindi
Jwala Gutta

नई दिल्लीः बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा इंडियन स्पोर्ट्स की सबसे ज़्यादा ग्लैमरस खिलाड़ी मानी जाती हैं. वह अपने बिंदास अंदाज़ और बोल्ड लुक की वजह से सुर्ख़ियों में रही हैं। ज्वाला अपने लुक ही नहीं बल्कि अपनी बेबाकी और दू टूक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती रही हैं. उन्होंने भारतीय बैडमिंटन एसोसिएशन पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का भी आरोप लगाया था. 

दरअसल बैडमिंटन कोर्ट में बिजली की रफ़्तार से खेलने वाली ज्वाला गुट्टा असल ज़िंदगी में किसी मॉडल से कम नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की है जिसमें वह काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही है।

यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जब ज्वाला ने अपनी बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ सांझा की हो। इससे पहले भी वह कई बार अपने फैन्‍स के साथ अपनी निजी जिंदगी की कई तस्‍वीरें शेयर करती रहती है। ज्वाला गुट्टा देश की चर्चित महिला खिलाडिय़ों में गिनी जाती हैं। ज्‍वाला खेल के साथ ही अपने ग्लैमर के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। 

Jwala Gutta

Jwala Gutta

हालांकि बैडमिंटन की पोस्टर गर्ल ज्वाला के भारतीय बैडमिंटन एसोसिएशन के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे हैं और उन्होंने रियो 2016 के मद्देनजर 'टॉप्स' स्कीम में शामिल किए जाने को लेकर खेल मंत्रालय के खिलाफ भी मोर्चा खोला था, जिसके बाद उन्हें और उनकी जोड़ीदार अश्विनी को इसमें शामिल किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement