Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

डेनमार्क ओपन: दूसरे राउंड पर पहुंचे अजय जयराम

भारत के दूसरे नंबर के बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने डेनमार्क ओपन में विजयी आगाज किया है। उन्होंने बुधवार को पुरुष एकल वर्ग में अपना पहला मुकाबला जीत लिया है। 20वीं विश्व वरीयता प्राप्त जयराम ने थाइलैंड के बूनसाक पोनसाना को सीधे सेटों में 21-15, 21-1

IANS IANS
Updated on: October 19, 2016 19:01 IST
jayarama- India TV Hindi
jayarama

डेनमार्क: भारत के दूसरे नंबर के बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने डेनमार्क ओपन में विजयी आगाज किया है। उन्होंने बुधवार को पुरुष एकल वर्ग में अपना पहला मुकाबला जीत लिया है। 20वीं विश्व वरीयता प्राप्त जयराम ने थाइलैंड के बूनसाक पोनसाना को सीधे सेटों में 21-15, 21-16 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। उन्होंने पोनसाना को 36 मिनट में हराया।

इससे पहले, बुधवार को टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग में हुए एक अन्य मुकाबले में भारत के पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी बी. साई प्रणीत को थाइलैंड के तानोंगसाक सेनसोमबुनसुक से हार कर बाहर होना पड़ा।

जयराम इसी महीने इससे पहले नीदरलैंड्स में हुए डच ओपन टूर्नामेंट के फाइनल तक का सफर करने में सफल रहे थे।

इससे पहले, मंगलवार को प्रणव जेरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी को मिश्रित युगल वर्ग के पहले दौर के मुकाबले में डेनमार्क की जोकिम फिशर नीलसन और क्रिस्टीना पेडरसन की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement