1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. ISL: गोवा के पास अब जीत एकमात्र विकल्प

Best Hindi News Channel

ISL: गोवा के पास अब जीत एकमात्र विकल्प

IANS [ Updated 24 Nov 2016, 10:43:03 ]
ISL: गोवा के पास अब जीत एकमात्र विकल्प - India TV

गोवा: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईपीएल) के तीसरे सीजन में सबसे निचले पायदान पर मौजूद एफसी गोवा को लीग चरण में अब तीन मैच खेलने हैं और अगर उसे नॉकआउट में प्रवेश पाने की उम्मीदें जिंदा रखनी हैं तो उसे यह तीनों मैच जीतने ही होंगे। आईएसएल-3 में 11 दौर के मुकाबले हो चुके हैं और एफसी गोवा सिर्फ तीन जीत से 11 अंक लेकर सबसे निचले पायदान पर है।

गोवा को शुक्रवार को फातोर्दा के अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पहले संस्करण की चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता का सामना करना है और निश्चित तौर पर अब उसका लक्ष्य इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

गोवा को अब शीर्ष-4 में प्रवेश करने के लिए लीग चरण के अपने शेष तीनों मैचों में जीत हासिल करनी होगी। गोवा के मुख्य कोच जीको का मानना है कि उनकी टीम का शीर्ष-4 में क्वालीफाई करना उनके हाथ में हैं।

अपने घर में खेले गए अंतिम दो मैचों से गोवा ने चार अंक हासिल किए हैं। जीको ने इन मैचों में ज्यादातर घरेलू खिलाड़ी ही मैदान में उतारे थे। शुक्रवार के मैच में गोवा के ग्रीगोरी अमोलिन, लुसियानो साबरोसा, और साहिल तावोरा निलंबर के बाद तथा जेफ्री गोंजालेज और जुलियो सीजर चोट से उबर कर वापसी कर सकते हैं। इसी कारण गोवा के खेमे में सकारात्मक माहौल है।

गोवा के मुख्य कोच जीको का कहना है, "हमारी टीम ने अब तक विपक्षी टीम के काउंटर अटैक का इंतजार किया है। मेरा मानना है कि हमारी टीम को लक्ष्य के साथ सामंजस्य बिठाने की जरूरत है।"

कोलकाता 11 मैचों से 15 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। कोलकाता के कोच जोस मोलिनो चाहेंगे कि टीम अपने अगले मैचों में भी ड्रॉ खेलने की बजाय जीत दर्ज करे।

कोलकाता के मुख्य कोच मोलिनो ने कहा, "हम पिछले मैच से एक अंक मिला और अंक अपने खाते में जोड़ना हमेशा अच्छा होता है। हमें लगातार अच्छा खेलने की जरूरत है और हर मैच जीतने की जरूरत है।"

कोलकाता के लिए राहत की बात यह हो सकती है कि उसके स्टार खिलाड़ी इयान ह्यूम चोट से उबरकर गोवा के खिलाफ वापसी कर सकते हैं।

Read Complete Article
Related Tags:
loading...