Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईएसएसएफ विश्व कप में भारत की अच्छी शुरुआत

रियो डी जेनेरियो: अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ (आईएसएसएफ) विश्व कप में ट्रेप प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में भारतीय निशानेबाजों मानवाजीत सिंह संधू और केनान चेनाई ने अच्छी शुरुआत की। ओलम्पिक शूटिंग सेंटर में आयोजित टूर्नामेंट

IANS IANS
Published on: April 16, 2016 15:22 IST
Manavjit-Singh-Sandhu- India TV Hindi
Manavjit-Singh-Sandhu

रियो डी जेनेरियो: अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ (आईएसएसएफ) विश्व कप में ट्रेप प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में भारतीय निशानेबाजों मानवाजीत सिंह संधू और केनान चेनाई ने अच्छी शुरुआत की। ओलम्पिक शूटिंग सेंटर में आयोजित टूर्नामेंट में शुक्रवार को पुरुष वर्ग के पहले क्वालीफिकेशन दौर में पूर्व विश्व चैम्पियन और पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त निशानेबाज संधू के 50 में से दो निशाने चूक गए।

पहले दौर के मुकाबले के बाद संधू आठवें स्थान पर हैं। इसी के साथ युवा खिलाड़ी चेनाई के 50 में से तीन निशाने चूके और वह 14वें स्थान पर हैं।

चेनाई अगस्त में आयोजित होने वाले ओलम्पिक खेलों में पहली बार हिस्सा लेंगे।

विश्व के पहले दो ट्रेप निशानेबाज स्पेन के अल्बटरे फर्नाडीज मुकाबले के पहले दौर के बाद प्रथम और गियोवानी केर्नोगोरेज तीसरे स्थान पर हैं।

ट्रेप प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में हिस्सा लेने वाले अन्य भारतीय जोरावर सिंह संधू पहले मुकाबले के बाद 25वें स्थान पर हैं।

इस प्रतियोगिता के महिला वर्ग में भारत की सीमा तोमर के पहले मुकाबले में 50 में से 41 निशाने अचूक थे और वह 19वें स्थान पर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement