Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मेरा ध्यान काम पर, आलोचना पर प्रतिक्रिया नहीं देता: मारिन

भारतीय पुरुष हाकी टीम के मुख्य कोच मारिन शोर्ड ने आज स्पष्ट किया कि वह उनकी नियुक्ति पर सवाल उठाने वाले आलोचकों की परवाह नहीं करते क्योंकि उन्हें नतीजे देने हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 23, 2017 19:43 IST
Marin shord- India TV Hindi
Marin shord

बेंगलुरू: भारतीय पुरुष हाकी टीम के मुख्य कोच मारिन शोर्ड ने आज स्पष्ट किया कि वह उनकी नियुक्ति पर सवाल उठाने वाले आलोचकों की परवाह नहीं करते क्योंकि उन्हें नतीजे देने हैं। 

मारिन ने आज पीटीआई से कहा, लोग मेरे बारे में क्या बोल रहे हैं इसका मैं कुछ नहीं कर सकता। मैं सिर्फ इस पर ध्यान लगा सकता हूं कि कोच के रूप में मैं क्या कर सकता हूं। मेरा लक्ष्य ऐसी टीम तैयार करने का है जो नियमित अंतराल पर नतीजे दे। 

पुरुष टीम का मुख्य कोच बनाए जाने से पूर्व मारिन महिला राष्ट्रीय टीम से जुड़े रहे लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने पुरुष टीमों को ही अधिक कोचिंग दी है। मारिन ने कहा, पिछले आठ साल में मैंने पुरुष टीमों को महिला टीमों से अधिक कोचिंग दी है। मैं इस काम के प्रति आस्त हूं और फिलहाल मेरे लिए यही सबसे महत्वपूर्ण चीज है। 

एक सवाल के जवाब में मारिन ने कहा कि महिला टीम उनकी नियुक्ति को लेकर निराश थी क्योंकि उस अच्छे काम की कमी खलेगी जिसे हम अंजाम दे रहे थे। 

मारिन के पूर्ववर्ती रोलैंट ओल्टमेंस ने कहा था कि भारत में विदेशी कोचों को बर्खास्तगी के लिए तैयार रहना चाहिए जिस पर उन्होंने कहा कि वे ऐसे किसी मुद्दे पर गौर नहीं करना चाहते जो उनका ध्यान भटकाए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement