Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

एशिया कप में भारत ने मलेशिया को 6-2 से हराया, अगला मुकाबला पाकिस्तान से

मलेशिया की ओर से रजी रहीम ने 50वें मिनट और रमजान रोसली ने 59वें मिनट में गोल दागे। भारत ने इस जीत से अजलान शाह कप और हॉकी वर्ल्ड लीग में मलेशिया के हाथों मिली हार का बदला भी ले लिया। भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू से ही अपने विरोधियों पर दबाव बनाकर रखा। प

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 20, 2017 8:09 IST
Asia-Cup-Hockey- India TV Hindi
Image Source : PTI Asia-Cup-Hockey

ढाका: एशिया कप के सुपर-4 मैच में गुरुवार को भारतीय हॉकी टीम ने मलेशिया को 6-2 से पराजित कर दिया। भारत की ओर से आकाशदीप सिंह ने 15वें मिनट, एसके उथप्पा ने 24वें मिनट, गुरजंत सिंह ने 33वें, एस वी सुनील और सरदार सिंह ने 60वें मिनट में गोल किए।

मलेशिया की ओर से रजी रहीम ने 50वें मिनट और रमजान रोसली ने 59वें मिनट में गोल दागे। भारत ने इस जीत से अजलान शाह कप और हॉकी वर्ल्ड लीग में मलेशिया के हाथों मिली हार का बदला भी ले लिया। भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू से ही अपने विरोधियों पर दबाव बनाकर रखा। पहले से लेकर तीसरे क्वार्टर तक भारत ने मलेशिया पर लगातार गोल करते हुए 5 गोल दाग दिए।

चौथे क्वार्टर में मलेशिया को पेनल्टी कॉर्नर से भारत पर एक गोल करने का मौका मिला, लेकिन तब तक दोनों टीमों के बीच गोलों का अंतर काफी ज्यादा हो गया था। 59वें मिनट में मलेशिया को एक और कामयाबी हासिल हुई, लेकिन इसी बीच भारत ने भी एक मिनट बाद मलेशिया पर एक और गोल दाग दिया। इस गोल के साथ ही भारत ने यह मुकाबला 6-2 से जीत लिया। इससे पहले बुधवार को सुपर-4 के मुकाबले में भारत और दक्षिण कोरिया के बीच हुआ मैच 1-1 से ड्रा रहा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement