Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फीफा रैंकिंग में नीचे खिसकी भारतीय फुटबॉल टीम, टॉप-100 से हुई बाहर

फीफा की ताजा जारी रैंकिंग में भारतीय फुटबाल टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम 10 स्थान नीचे फिसलते हुए 107वें स्थान पर पहुंच गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2017 18:59 IST
Indian Football Team- India TV Hindi
Indian Football Team

ज्यूरिख: फीफा की ताजा जारी रैंकिंग में भारतीय फुटबाल टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम 10 स्थान नीचे फिसलते हुए 107वें स्थान पर पहुंच गई है। सुनील छेत्री की कप्तानी में भारतीय फुटबाल टीम ने हाल ही में खेले गए तीन में से दो मैचों में जीत हासिल की है और एक मैच ड्रॉ रहा है। इसके बाद भारतीय टीम को अगस्त में फीफा रैंकिंग में 97वां स्थान हासिल हुआ था। भारतीय टीम दो महीने पहले ही अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 96वें नंबर पर पहुंची थी।

ट्राईएंगुलर फुटबॉल सिरीज़ में भारत ने जहां मॉरीशस और सैंट किट्स को मात दी थी, वहीं नेविस के साथ उसका मैच ड्रॉ हुआ था। इसके बाद भारत ने 2019 एएफसी एशिया कप क्वालीफिकेशन के तीसरे दौर में मकाऊ को विदेशी ज़मीन पर मात दी थी। मई के बाद से पहली बार भारत फीफा रैंकिंग में टॉप 100 टीमों की रैंकिंग से बाहर हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement