Friday, March 29, 2024
Advertisement

मेइ यंग क्लासिक प्रतियोगिता में यह पहली भारतीय महिला लेंगी हिस्सा

इस टूर्नामेंट में शामिल अन्य खिलाड़ियों में न्यूजीलैंड की टोनी स्टॉर्म, मेक्सिको की प्रिंसेका सुगेहिट, लासे इवांस, साराह लोगान, टेसा ब्लांचार्ड और अमेरिका की एबे लैथ हैं। इसके अलावा, इसमें जर्मनी की जैजी गाबेर्ट और ब्राजील की तान्यारा कोंटी भी हिस्सा

IANS IANS
Updated on: June 28, 2017 10:39 IST
kavita devi- India TV Hindi
kavita devi

नई दिल्ली: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) नेटवर्क ने मंगलवार को मेई यंग क्लासिक महिला टूर्नामेंट के प्रसारण की पुष्टि की है। इस टूर्नामेंट में भारत की कविता देवी भी हिस्सा ले रही हैं। वह इसमें शामिल होने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं।

इस टूर्नामेंट में शामिल अन्य खिलाड़ियों में न्यूजीलैंड की टोनी स्टॉर्म, मेक्सिको की प्रिंसेका सुगेहिट, लासे इवांस, साराह लोगान, टेसा ब्लांचार्ड और अमेरिका की एबे लैथ हैं। इसके अलावा, इसमें जर्मनी की जैजी गाबेर्ट और ब्राजील की तान्यारा कोंटी भी हिस्सा ले रही हैं।

इस टूर्नामेंट का नाम डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर और डब्ल्यूडब्ल्यूई की सुपरस्टारों में से एक मेई यंग के नाम पर रखा गया है। इसमें 32 महिला प्रतिभागी हिस्सा लेंगी। डब्ल्यूडब्ल्यूई के उपाध्यक्ष पॉल लेवेस्की ने कहा, "यह टूर्नामेंट एक प्रकार की अनूठी और अलग प्रतियोगिता है। यह आगे चलकर खेल और मनोरंजन में महिलाओं के विकास के लिए हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करेगा।"

इस टूर्नामेंट के पहले आठ एपिसोड 28 अगस्त को प्रसारित किए जाएंगे और फाइनल मैच लास वेगास में 12 सितम्बर को होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement