Friday, March 29, 2024
Advertisement

वीडियो: फीफा अंडर- 17 विश्व कप का ऑफिशियल सॉन्ग हुआ लॉन्च

फीफा अंडर-17 विश्व कप की स्थानीय आयोजन समिति और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने टूर्नामेंट का ऑफिशियल सॉन्ग ‘कर के दिखला दे गोल’ लॉन्च किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 05, 2017 17:44 IST
Fifa Under -17 World Cup- India TV Hindi
Fifa Under -17 World Cup

नई दिल्ली: फीफा अंडर-17 विश्व कप में अभी एक महीने का समय बचा है और स्थानीय आयोजन समिति और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने टूर्नामेंट का ऑफिशियल सॉन्ग ‘कर के दिखला दे गोल’लॉन्च किया। गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने यह गीत लिखा है। जबकि प्रीतम ने इसकी रचना की है। कई मशहूर संगीतकार सुनीधि चौहान, नीति मोहन, बाबुल सुप्रियो, शान, पैपोन और मीका ने इसको गाया है। जबकि अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इसमें रैप किया है।

इस सॉन्ग में फुटबाल स्टार बाईचुंग भूटिया, एन बाला देवी, शान, पैपोन और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी दिखेंगे। इसका प्रसारण एसपीएन के डिजिटल मंच पर किया जायेगा। ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा ‘हम अपनी क्षमता के अनुरूप भरत में इसे बड़ा खेल टूर्नामेंट बनाने के लिये सबकुछ कर रहे हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि अधिकारिक गीत भारत में पहले फीफा टूर्नामेंट के लिये मददगार होगा।’

भारत में पहले फीफा टूर्नामेंट अंडर-17 विश्व कप का आयोजन 6 से 28 अक्तूबर तक किया जायेगा। टूर्नामेंट में कुल 52 मैच खेले जाएंगे। भारत को ग्रुप-ए में जगह दी गई है। भारत के ग्रुप में यूएसए, कॉलंबिया, और घाना की टीमें हैं। भारत अपने अभियान की शुरुआत 6 अक्टूबर से यूएसए के खिलाफ मुकाबले से करेगा। इस टूर्नामेंट को भारत में फुटबॉल की नई शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement