1. Home
  2. खेल
  3. अन्य खेल
  4. FIFA U-17 World Cup: तुर्की को 3-1 से हराकर पराग्वे ग्रुप बी में शीर्ष पर

FIFA U-17 World Cup: तुर्की को 3-1 से हराकर पराग्वे ग्रुप बी में शीर्ष पर

पराग्वे ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए आज यहां फीफा अंडर 17 विश्व कप के ग्रुप बी मैच में तुर्की को 3-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

Reported by: Bhasha [Published on:12 Oct 2017, 7:56 PM IST]
FIFA U-17 World Cup: तुर्की को 3-1 से हराकर पराग्वे ग्रुप बी में शीर्ष पर

नवी मुंबई: पराग्वे ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए आज यहां फीफा अंडर 17 विश्व कप के ग्रुप बी मैच में तुर्की को 3-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। 
इस जीत के साथ यह दक्षिण अमेरिकी टीम पूल में नौ अंक के साथ शीर्ष पर रही। इससे पहले पराग्वे ने खिताब के दावेदारों में शामिल माली को 3-2 जबकि न्यूजीलैंड को 4-2 से हराया था। 

पराग्वे की ओर से जियोवानी बोगादो 41वें मिनट और फर्नांडो कारडोजो 43वें मिनट ने पहले हाफ में जबकि एंटोनियो गेलिनो 61वें मिनट ने दूसरे हाफ में गोल दागा। 
तुर्की की ओर से मैच का एकमात्र गोल दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में केरेम केसगिन ने किया। पराग्वे को मैच के दूसरे मिनट में ही पेनल्टी मिली जिसे एनिबल वेगा गोल में बदलने में नाकाम रहे। 

दोनों टीमों ने इसके बाद गोल करने के कुछ अच्छे मौके बनाए लेकिन सफलता नहीं मिली। बोगादो ने इसके बाद फ्री किक पर गोल दागकर पराग्वे को बढ़त दिलाई। 
दो मिनट बाद कारडोजो ने ब्लास अरोमा के क्रास पर बायें पैर से दनदनाता शाट लगाते हुए गेंद को गोल में पहुंचाया। 

दूसरे हाफ में गेलिनो ने टीम की ओर से तीसरा गोल दागा जब बोगादो के कार्नर को तुर्की के डिफेंस ने रोक दिया लेकिन गेलिनो ने इसके बाद गेंद को अपने कब्जे में लेकर गोल दागा। केसगिन ने इसके बाद दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में गोल दागकर हार के अंतर को कम किया। 

Related Tags:

You May Like