Friday, March 29, 2024
Advertisement

OMG! टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच की प्रेमिकाओं की लिस्ट में दीपिका पादुकोण भी

जोकोविच के साथ जिन महिलाओं के नाम जोड़े जा रहे हैं उनमें बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 06, 2017 10:32 IST
Deepika Padukon- India TV Hindi
Deepika Padukon

टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच अपने बेहतरीन खेल के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं लेकिन इस बार ख़बरे उनकी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर हैं। कहा जा रहा है कि जोकोविच दिल फेंक आशिक हैं और इसी वजह से उनकी शादी टूटने के कगार पर है। इसका असर उनके खेल पर भी दिखाई दे रहा है।

Jelena, novak

Jelena, novak

डेली मेल के अनुसार पूर्व टेनिस खिलाड़ी और अब कमेंटेटर जॉन मैक्नरो ने तो उनकी तुलना गोल्फ़र टाइगर वुड्स से कर दी जो अपने अफ़ैयर्स के लिए बदनाम हुए थे और जिसकी वजह से उनकी शादी भी टूट गई थी। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि जोकोविच के साथ जिन महिलाओं के नाम जोड़े जा रहे हैं उनमें बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। दरअसल दोनो को मार्च 2016 में लॉस एंजलिस के द नाइस गाय बार से निकलते देखा गया था। दोनों काले रंग की कार में जा रहे थे। दीपिका ने जहां मिनीड्रेस पहन रखी थी वहीं जोकोविच डबल डेनिम में थे और उनके चेहरे पर मुस्कान थी।

Deepika

Deepika

ये ख़बर जब बाहर निकली तो जोकोविच ने सफाई में कहा कि दीपिका उनकी पत्नी जेलेना की दोस्त हैं लेकिन मज़े की बात ये है कि कार में दोनों के सिवाय और कोई नहीं था।

जोकोविच और उनकी पत्नी जेलेना की दोस्ती दस साल से भी पुरानी थी और दोनों 2014 में शादी की थी लेकिन तीन साल बाद ही तलाक होने की ख़बरे आने लगी हैं।

जोकोविच का नाम दीपिका के अलावा 2011 में सर्बिया की पॉप स्टार नताशा बेकवालाक के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि जोकोविच उन्हें मैसेज टेक्ट करते थे।  गॉसिप मैगज़ीन के अनुसार जोकोविच का अब अफ़ैयर उक्रैन की वकील विक्टोरिया से चल रहा है। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट को देखकर लगता है कि जोकोविच जहां भी खेलने जाते हैं वह उन्हें फॉलो करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement