Friday, March 29, 2024
Advertisement

विजेंदर सिंह का करिअर ख़त्म वाले बॉक्सर आमिर ख़ान का आपत्तिजनक वीडियो लीक

विवाद हैं कि पाकिस्तान मूल के बॉक्सर आमिर ख़ान का पीछा छोड़ने का नाम ही नही ले रहे हैं। सन के अनुसार इस बार आमिर एक सेक्स वीडियो विवाद में फंस गए हैं। सन

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 17, 2017 19:03 IST
Amir Khan- India TV Hindi
Amir Khan

विवाद हैं कि पाकिस्तान मूल के बॉक्सर आमिर ख़ान का पीछा छोड़ने का नाम ही नही ले रहे हैं। सन के अनुसार इस बार आमिर एक सेक्स वीडियो विवाद में फंस गए हैं। 

सन के अनुसार आमिर का एक सेक्स टैप प्रमुख अमेरिकी पॉर्न साइट्स पर लीक हो गया है। इस वीडियो में आमिर स्काइप पर उनकी पूर्व महिला मित्र और अमेरिकी मॉडल के साथ दिखाई दे रहे हैं। फ़रयाल मख़दूम के साथ शादी के पहले आमिर इस मॉडल से 2010 में मिले थे। दावा ये भी किया जा रहा है कि ये वीडियो 2013 का है और तब उनकी फ़रयाल से शादी हो चुकी थी। 

एक सूत्र ने सन से कहा, "ये आमिर के लिए शर्मनाक समय है। वह मुस्लिम बॉक्सर हैं और उनकी ज़ाती जिंदगी पर कड़ी नज़र रखी जा रही है और वीडियो के लीक होने का इससे बुरा समय नहीं हो सकता था।"

"इस वीडियो के बारे में सालों से अफवाहें थी लेकिन अब कोई भी इसे नेट पर मुफ़्त में देख सकता है।"

सन के अनुसार आमिर की पत्नी को इस वीडियो से नफ़रत करती हैं। बताया जा रहा है कि आमिर के तीन और वीडियो पॉर्न साइट को ऑफर किए गए हैं।

पिछले साल भी ख़ान परिवार विवाद में घिर गया था। फ़रयाल ने अपने सास-ससुर पर कथित  दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement