Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इंडियन सुपर लीग: दिल्ली और बेंगलुरू आज होंगे आमने-सामने

इंडियन सुपर लीग: दिल्ली और बेंगलुरू आज होंगे आमने-सामने

दिल्ली डायनामोज और बेंगलुरू एफसी टीमें हीरो इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में रविवार को आमने-सामने होंगी।

Reported by: IANS [Published on:26 Nov 2017, 1:45 PM IST]
Bengaluru FC vs Delhi Dynamos FC- Khabar IndiaTV
Bengaluru FC vs Delhi Dynamos FC

बेंगलुरू: दिल्ली डायनामोज और बेंगलुरू एफसी टीमें इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में रविवार को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों का मुकाबला कांतिरावा स्टेडियम में होगा, जहां बेंगलुरू अपना पहला मैच जीत चुका है। बेंगलुरू ने आईएसएल के अपने पदार्पण मैच में मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हराया था, जबकि दिल्ली ने एफसी पुणे सिटी के खिलाफ 3-2 से जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया था। 

इन दोनों टीमों ने तीन-तीन अंक हासिल किए हैं, लेकिन दोनों टीमों के कोच इस प्रदर्शन से संतुष्ट नजर नहीं आए और दोनों ने ही आने वाले मैचों के लिहाज से सुधार की बात कही।

बेंगलुरू के कोच एल्बर्ट रोका ने कहा कि इस मैच में जीत नहीं, बल्कि जीत के लिए किया गया प्रदर्शन जरूरी है। स्पेन निवासी रोका ने यह भी कहा कि उनकी टीम में सुधार की जरूरत है क्योंकि आने वाला समय कठिन है और उनकी टीम को घर से बाहर तीन मैच खेलने हैं। 

दिल्ली ने अपना अभियान एफसी पुणे सिटी पर जीत के साथ शुरू किया। कोच मिग्वेल एंजेल पुर्तगाल का मानना है कि टीम की रक्षापंक्ति में सुधार की जरूरत है। वह दिल्ली की आक्रमण पंक्ति से खुश हूं लेकिन टीम के डिफेंस को हर हाल में सुधार करना होगा। 

बेंगलुरू एफसी और दिल्ली डायनामोज एक ही शैली का फुटबाल खेलते हैं और दोनों को ही गेंद अपने पास रखना पसंद है। दोनों टीमें अपने पहले मैच में 60 फीसदी समय तक गेंद अपने पास रखने में सफल रही थीं। इसके बावजूद कोच पुर्तगाल ने कहा कि वह अपनी शैली में बदलाव की गुंजाइश से इंकार नहीं कर सकते।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड