Friday, April 19, 2024
Advertisement

आस्ट्रेलियन ओपन खिताब से चूके सानिया-डोडिग

मेलबर्न: सानिया मिर्जा और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार इवान डोडिग रविवार को आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने से चूक गए। सानिया-डोडिग की जोड़ी को टूर्नामेंट में मिश्रित युगल वर्ग के खिताबी मुकाबले में अमेरिका की एबिगेल स्पियर्स

IANS IANS
Published on: January 29, 2017 13:30 IST
Sania-Dodig- India TV Hindi
Image Source : PTI Sania-Dodig

मेलबर्न: सानिया मिर्जा और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार इवान डोडिग रविवार को आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने से चूक गए। सानिया-डोडिग की जोड़ी को टूर्नामेंट में मिश्रित युगल वर्ग के खिताबी मुकाबले में अमेरिका की एबिगेल स्पियर्स और कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन काबाल की जोड़ी ने मात देकर खिताब जीता।

एबिगेल और जुआन की जोड़ी ने रविवार के मुकाबले में सानिया-डोडिग की जोड़ी को एक घंटे तीन मिनट में 6-2, 6-4 सीधे सेटों से मात दी। सानिया का अपने करियर का सातवां खिताब जीतने का लक्ष्य अधूरा रह गया।

इसके अलावा, डोडिग ने मिश्रित युगल वर्ग में खिताबी जीत का खाता नहीं खोला है। सानिया अपने करियर में दूसरी बार आस्ट्रेलियन ओपन मिश्रित युगल वर्ग के फाइनल में पहुंची थीं। इससे पहले वह 2009 में इस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में पहुंची थी।

हैदराबाद की टेनिस खिलाड़ी के पास छह खिताब हैं, जिसमें से तीन खिताब मिश्रित युगल वर्ग में और तीन खिताब महिला युगल वर्ग के हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement