Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: चोट के बाद वापस आए फेडरर की विजयी शुरुआत

स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियाई ओपन में जीत के साथ दूसरे दौर में कदम रखा है।

IANS IANS
Updated on: January 16, 2017 20:42 IST
Roger Federer | Getty Images- India TV Hindi
Roger Federer | Getty Images

मेलबर्न: स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियाई ओपन में जीत के साथ दूसरे दौर में कदम रखा है। फेडरर ने सोमवार को पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में ऑस्ट्रिया के जुर्गेन मेल्जेर को 7-5, 3-6, 6-2, 6-2 से मात दी।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उल्लेखनीय है कि स्विट्जरलैंड के 35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी फेडरर पिछले साल विंबलडन टूर्नामेंट के बाद घुटने की चोट के कारण कोर्ट से दूर थे। अपने अब तक के टेनिस करियर में 17 ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट जीतने वाले खिलाड़ी के पूर्व कोच पॉल एनाकोनो का कहना था कि फेडरर टेनिस जगत में वापसी कर एक और ग्रैंड स्लैम जीत सकते हैं।

इस साल फेडरर ने हॉपमैन कप से टेनिस कोर्ट में फिर से वापसी की है। ऑस्ट्रेलियाई ओपन में पहले दौर के मैच को जीतने के बाद फेडरर ने कहा, ‘पिछला साल मुश्किलों से भरा था, लेकिन सामान्य रूप से फिर से टेनिस खेलने में आनंद आ रहा है। यह काफी लंबा रास्ता था, लेकिन मैंने कर दिखाया।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement