Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. इंडियन सुपर लीग : अपने घर में एफसी पुणे सिटी का सामना करेगा एटलेटिको डी कोलकाता

इंडियन सुपर लीग : अपने घर में एफसी पुणे सिटी का सामना करेगा एटलेटिको डी कोलकाता

इंडियन सुपर लीग की मौजूदा विजेता एटलेटिको डी कोलकाता रविवार को अपने घर में एफसी पुण सिटी का सामना करेगी। एटीके के कोच टेडी शेरिंघम को उम्मीद है कि घरेलू दर्शकों के सामने एटीके जीत हासिल करने में कामयाब रहेगी।

Reported by: IANS [Published on:26 Nov 2017, 2:03 PM IST]
ATK are back in the City of Joy to host FC Pune City in...- Khabar IndiaTV
ATK are back in the City of Joy to host FC Pune City in their first home game of this season

कोलकाता: इंडियन सुपर लीग की मौजूदा विजेता एटलेटिको डी कोलकाता रविवार को अपने घर में एफसी पुण सिटी का सामना करेगी। एटीके के कोच टेडी शेरिंघम को उम्मीद है कि घरेलू दर्शकों के सामने एटीके जीत हासिल करने में कामयाब रहेगी। 

शेरिंघम ने कहा, "हम यहां अपने प्रशंसकों को खुश करने आए हैं। हजारों लोग मैच देखने आएंगे और हम उनके सामने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। मैं फुल हाउस में खेलने को तैयार हूं।"

एटीके ने इस सीजन के अपने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला था और वह अपने घर में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी ताकि टीम को प्लेऑफ के लिए जरूरी लय हासिल हो जाए। 

दूसरी ओर, दिल्ली डायनामोज के खिलाफ 2-3 से मिली हार के बाद एफसी पुणे सिटी जानती है कि एटीके के खिलाफ उसे बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। 

टीम के कोच रैंको पोपोविक ने कहा, "हम अंक हासिल करने के लिए खेलेंगे। हालांकि वह मजबूत टीम है तो हमारे लिए यह आसान नहीं होगा। घरेलू समर्थकों के सामने वह मजबूत हैं, लेकिन हम तीन अंक लेने के लिए पूरी जोर अजमाइश करेंगे। हमें मैदान पर ऐसा ही करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम अपने विपक्षी टीम को अच्छी चुनौती दे पाएंगे।"

पोपोविक को पता है कि उनके लिए एटीके के खिलाफ होने वाला मैच आसान नहीं होगा लेकिन वह एफसी पुणे सिटी के एटीके के खिलाफ रिकार्ड से थोड़ी राहत की सांस ले सकते हैं। दोनों टीमों के बीच हुए अभी तक छह मैचों में दो बार कि विजेता एटीके सिर्फ दो मैच की जीत सकी है। 

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड