Friday, March 29, 2024
Advertisement

अर्जुन पुरस्कार विजेता निशानेबाज़ के ख़िलाफ़ बलात्कार का मामला दर्ज

नयी दिल्ली: अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की साथी निशानेबाज की शिकायत पर बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिसे आरोपी कोचिंग देता था। पुलिस सूत्रों ने बताया

Bhasha Bhasha
Published on: December 05, 2016 7:20 IST
Rape- India TV Hindi
Rape

नयी दिल्ली: अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की साथी निशानेबाज की शिकायत पर बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिसे आरोपी कोचिंग देता था। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए आरोपी से संपर्क किया है। हरियाणा में रहने वाले उसके परिवार को भी संदेश भेजा गया है और भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ से आरोपी का पता लगाने के लिए संपर्क किया गया है जो बिना बताए गायब हो गया है। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, राष्ट्रीय स्तर की महिला निशानेबाज की शिकायत पर चाणक्यपुरी पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। हम कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे। 

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके चाणक्यपुरी के औपचारिक आवास पर उससे बलात्कार किया और बाद में उससे शादी का वायदा किया और फिर वायदे से मुकर गया। 

उन्होंने बताया कि महिला जिस कंपनी में काम करती है उसने उसे यहां घर आवंटित किया हुआ है। उसने 12 नवंबर को अपने जन्मदिन पर आरोपी को आमंत्रित किया था जहां आरोपी ने कथित तौर पर पीडि़ता को शीतल पेय पदार्थ दिया, जिससे वह नींद सी महसूस करने लगी। 

अधिकारी ने बताया कि शिकायत पिछले हफ्ते मिली थी और चाणक्यपुरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया था। 
उन्होंने बताया कि पीडि़ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह आरोपी को पिछले दो साल से जानती है और वे साई निशानेबाजी रेंज में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप की ट्रेनिंग के दौरान मिले थे। 

अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और आरोपी को जांच से जुड़ने को कहा गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement