Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ज़हीर ख़ान थे कोहली के लव-गुरु, अनुष्का के बारे में दिए थे टिप्स

ज़हीर ख़ान थे कोहली के लव-गुरु, अनुष्का के बारे में दिए थे टिप्स

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा चार साल की डेटिंग के बाद अब शादी करने जा रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक़ दोनों इटली में अगले हफ़्ते शादी करेंगे. इस बीच कोहली ने एक बड़ा राज़ खोला है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:08 Dec 2017, 11:53 AM IST]
virat-anushka- Khabar IndiaTV
virat-anushka

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा चार साल की डेटिंग के बाद अब शादी करने जा रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक़ दोनों इटली में अगले हफ़्ते शादी करेंगे. इस बीच कोहली ने एक बड़ा राज़ खोला है. उन्होंने बताया है कि टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ उनके तव गुरु थे और उनके टिप्स पर ही वह अमल करते आए हैं. 

गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स में विराट ने अपने रिलेशनशिप के बारे में दिल खोलकर बातें की. कोहली ने बताया कि अनुष्का के साथ उनकी रिलेशनशिप पर उन्हें ज़हीर ख़ान ने टिप्स दिए थे. ज़हीर ने मुझे समझाया था कि जो तुम्हें सही लगे वो करो, दुनिया की मत सोचो.

दरअसल कोहली को पहले अनुष्का के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. जब भी वह फ़्लॉप होते थे लोग लोग अनुष्का केे साथ उनके संबंधों को कोसने लगते थे.  कोहली ने कहा, उन्हें काफी बार मेरा साथ देने पर सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिला. मेरी वजह से लोग उन्हें काफी कुछ कहते थे. क्योंकि सबको लगता था कि मेरे रिलेशनशिप में होने से स्पोर्ट्स खराब होगा.

विराट ने कहा, 2014-15 में अनुष्का मेरा मैच देखने आई थीं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी कुछ सुनने को मिला. इस बीच अच्छी बात ये रही कि लोगों ने मेरी पर्सनल लाइफ की जगह स्पोर्ट्स पर फोकस करना शुरू किया. जिसके बाद से अब सब कुछ ठीक है. कोहली ने बताया कि बुरे वक्त में अनुष्का ने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे समझा, मोटिवेट किया. उन्होंने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है. वे मेरे पीछे एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रहीं.

अपनी लेडी लक के साथ कई बार स्पॉट करे जाने पर विराट ने बिंदास अंदाज में कहा, प्यार किया तो डरना क्या. 

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड