ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज ने धोनी से पूछे ये सवाल, शेयर किया VIDEO

युवराज ने धोनी से पूछे ये सवाल, शेयर किया VIDEO

युवराज ने अभ्यास मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो डाला जिसमें उन्होंने धोनी से कुछ रोचक सवाल पूछे।

India TV Sports Desk [Updated:11 Jan 2017, 12:06 PM IST]
yuvraj singh shares video with mahendra singh dhoni- Khabar IndiaTV
yuvraj singh shares video with mahendra singh dhoni

नई दिल्ली: भारत की ODI टीम की कप्तानी छोड़कर सबको हैरान करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपने प्रशंसकों को राहत देते हुए आश्वासन दिया है कि वह आक्रामक क्रिकेट जारी रखेंगे जिसने उन्हें वो बनाया है जो वह आज हैं। मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में उन्होंने अंतिम बार भारत ए टीम की अगुआई की। भारतीय टीम भले ही यह मैच तीन विकेट से हार गई लेकिन धोनी ने युवराज सिंह के साथ वीडियो चैट में आश्वासन दिया कि अगर छक्के मारने का मौका होगा तो वह छक्के मारते रहेंगे।

युवराज ने अभ्यास मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो डाला जिसमें उन्होंने धोनी से कुछ रोचक सवाल पूछे।

लंबे समय तक टीम के साथी रहे युवराज से धोनी ने कहा, अगर गेंद मेरे हिसाब की होगी, सही क्षेत्र में होगी और स्थिति स्वीकृति देगी तो मैं छक्का मारने की कोशिश करूंगा। धोनी की कप्तानी में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले और उन्हौंने इसे शानदार करार दिया।

पहले T20 विश्व कप में युवराज के एक ओवर में छह छक्कों के संदर्भ में धोनी ने कहा, आपको धन्यवाद, मैंने छह छक्के का कारनामा सर्वश्रेष्ठ जगह से देखा। युवराज ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड के ओवर में जब छह छक्के जड़े तो धोनी गेंदबाजी छोर पर खड़े थे।

अपने पूर्व कप्तान की सराहना करते हुए युवराज ने कहा, आप सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं। आपके नेतृत्व में खेलना, तीन बड़ी चैम्पियनशिप जीतना, विश्व कप और आपके नेतृत्व में दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम बनना शानदार रहा। उन्होंने कहा, मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद।

भारत को दो विश्व खिताब दिलाने वाले एकमात्र कप्तान धोनी ने कहा, सफर अच्छा रहा, शानदार आपके (युवराज की ओर देखते हुए) जैसे खिलाडि़यों का होना अच्छा था इससे काम काफी आसान हो गया। मैंने अपने 10 वर्षों का लुत्फ उठाया और उम्मीद करता हूं कि जो बचा है उसका भी लुत्फ उठाउंगा।

लगभग एक दशक तक भारतीय टीम की अगुआई करने के बाद धोनी ने पिछले हफ्ते कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड