Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: यकीन मानिए आजतक किसी बल्लेबाज़ को ऐसे आउट होते नहीं देखा होगा, युवराज ने शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिसको देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 14, 2017 14:09 IST
Yuvraj Singh- India TV Hindi
Yuvraj Singh

नई दिल्ली: टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिसको देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए। युवराज ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दिखाया गया है कि तेज गेंदबाज ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली, जिसे बल्लेबाज खेल नहीं पाया। गेंद को दूर जाता देख बल्लेबाज गेंद छोड़ देता है और विकेटकीपर पकड़ लेता है। गेंदबाज भी दूसरी बॉल फेंकने जाने लगता है। न किसी की अपील न लग रहा था कि ये आउट है। इसके बाद अंपायर उस बल्लेबाज को आउट घोषित करता है और बल्लेबाज भी बगैर किसी हिचकिचाहट के वापस पैवेलियन लौट जाता है। जाहिर है ये देखकर क्रिकेट फैंस यकीन ही नहीं कर पाए कि आखिर ये हुआ क्या ?

आपको बता दें यह मुकाबला केनिंग्टन ओवल पर सरे और ब्रेडफोर्ड लीड्‍स यूनिवर्सिटी के बीच खेला गया था। इस वीडियो में आउट होते हुए नजर आने वाले बल्लेबाज थॉमस मेरिलट हैं। उन्हें मोहम्मद अकरम की गेंद पर आउट दिया गया और सरे के विकेटकीपर थे जॉन बैटी।

अंपायर के इस फैसले को लेकर क्रिकेट सांख्यिकीविद मोहनदास मेनन ने बताया कि 2007 में खेला गया यह चैरिटी मैच था। इसमें यह नियम था कि अगर कोई बल्लेबाज एक ओवर में दो ऐसी गेंदों को छोड़ता है जिन्हें खेला जा सकता था तो अंपायर उसे आउट दे सकता है। अंपायर ने इसी नियम के तहत इस बल्लेबाज को आउट दिया।

वहीं युवराज ने ये वीडियो पोस्ट कर इस पर कोई कैप्शन तो नहीं दिया, लेकिन उन्होंने ऐसे इमोजी जरूर बनाए हैं जैसे उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि ये हुआ क्या और इस वीडियो को देखने के बाद हर क्रिकेट फैन का रिक्शन ऐसा ही होने वाला है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement