Friday, March 29, 2024
Advertisement

युवराज सिंह संसद में PM मोदी से मिले, अपनी शादी का न्यौता दिया

भारत की वर्ल्ड चैंपियन टीम का दो बार हिस्सा रहे क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी मां शबनम सिंह के साथ गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और उन्हें अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया।

Bhasha Bhasha
Published on: November 24, 2016 14:13 IST
Yuvraj, Shabnam and Hazel | Photo:...- India TV Hindi
Yuvraj, Shabnam and Hazel | Photo: facebook.com/yuvirajsinghofficial

नई दिल्ली: भारत की वर्ल्ड चैंपियन टीम का दो बार हिस्सा रहे क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी मां शबनम सिंह के साथ गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और उन्हें अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया। युवराज के निजी प्रबंधक अनीश गौतम ने इंस्टाग्राम पर युवराज और उनकी मां शबनम की संसद में एक फोटो को रिपोस्ट कर यह जानकारी दी।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

युवराज ऐक्ट्रेस हेजल कीच के साथ 30 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद दोनों गोवा में 2 दिसंबर को एक बार फिर शादी करेंगे। दिल्ली में भव्य स्तर पर 5 और 7 दिसंबर को संगीत और रिसेप्शन की तैयारियां की गई हैं। युवराज और हेजल की शादी को युवराज हेजल प्रीमियर लीग नाम दिया गया है। दोनों ने पिछले साल चुप-चाप बाली में सगाई कर ली थी।

युवराज की होने वाली पत्नी हेजल कीच का बालीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म बॉडीगार्ड से बालीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके अलवा उन्होंने एक-दो आइटम सॉन्ग भी किए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement