Friday, March 29, 2024
Advertisement

हरमनप्रीत के हाथों ऑस्ट्रेलिया की धुनाई देख यूं डांस किया मिताली ने, वीडियो हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ महिला विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में एक तरफ जहां मैदान में हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों की धुनाई लगा रही थी वहीं बाउंड्री रोप के पास बैठी भारतीय कप्तान मिताली राज धुनाई की धुन पर डांस करती हुई नज़र आईं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2017 15:33 IST
Mithali Raj- India TV Hindi
Mithali Raj

नयी दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ महिला विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में एक तरफ जहां मैदान में हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों की धुनाई लगा रही थी वहीं बाउंड्री रोप के पास बैठी भारतीय कप्तान मिताली राज धुनाई की धुन पर डांस करती हुई नज़र आईं। उनका साथ वेदा कृष्णमूर्ति ने भी दिया। बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है। 

जब हरमनप्रीत के शॉट्स पर लगी थिरकने मिताली 

दरअसल मिताली और वेदा उस समय डांस करने लगीं जब हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की चौकों-छक्कों के साथ धुनाई कर रहीं थी। मिताली और स्मृति आउट होकर पवेलियन में बैठी थे। जब कैमरे की नजर मिताली पर पड़ी वह शरमा गईं। आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मिताली और वेदा इस विश्वकप में अपनी बल्लेबाजी से ही स्टार नहीं, अपना डांस भी दिखाया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement