1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्टइंडीज टीम में कोई बदलाव नहीं

भारत के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्टइंडीज टीम में कोई बदलाव नहीं

वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलने वाली 13 सदस्यीय टीम में भारत के खिलाफ 23 जून से शुरू हो रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए कोई बदलाव नहीं किया है।

Bhasha [Published on:20 Jun 2017, 1:12 PM IST]
भारत के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्टइंडीज टीम में कोई बदलाव नहीं

पोर्ट आफ स्पेन: वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलने वाली 13 सदस्यीय टीम में भारत के खिलाफ 23 जून से शुरू हो रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए कोई बदलाव नहीं किया है। 

मेजबान टीम अपने शीर्ष तेज गेंदबाज शेनन गैब्रिएल के बिना उतरेगी जो चोट के बाद रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। तेज गेंदबाज जेसन होल्डर की अगुआई वाली दुनिया की नौवें नंबर की टीम वेस्टइंडीज के लिए यह महत्वपूर्ण श्रृंखला है क्योंकि शीर्ष आठ टीमें ही 2019 विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करेंगी। टीम अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो उसे विश्व कप में जगह बनाने के लिए क्वालिफायर से गुजरना होगा। 

भारत दुनिया की तीसरे नंबर की टीम है और चैम्पियंस ट्राफी में उप विजेता रही है। 

पांच मैचों की सिरीज़ की शुरुआत त्रिनिदाद एवं टोबैगो के क्वीन्स पार्क ओवल में शुक्रवार को होगी। वनडे सिरीज़ के बाद नौ जुलाई को एकमात्र टी20 मैच भी खेला जाएगा। 

टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, मिगुएल कमिंस, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, कीरन पावेल, रोवमैन पावेल और केसरिक विलियम्स। 

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content