1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा श्रीलंका में धोनी का तो ट्रेलर ही देखा, फिल्म आनी अभी बाक़ी है

रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा श्रीलंका में धोनी का तो ट्रेलर ही देखा, फिल्म आनी अभी बाक़ी है

टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विकेटकीपर धोनी को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमने श्रीलंका में उनकी बैटिंग का सिर्फ़ ट्रेलर देखा था, फ़िल्म तो अभी रिलीज़ ही नहीं हुई है।...

Written by: India TV Sports Desk [Updated:14 Sep 2017, 12:01 PM IST]
रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा श्रीलंका में धोनी का तो ट्रेलर ही देखा, फिल्म आनी अभी बाक़ी है

मुंबई: टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विकेटकीपर धोनी को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमने श्रीलंका में उनकी बैटिंग का सिर्फ़ ट्रेलर देखा था, फ़िल्म तो अभी रिलीज़ ही नहीं हुई है।

रवि शास्त्री ने मुंबई में इंडिया टीवी के स्पोर्ट्स एक्ज़िक्यूटिव एडिटर समीप राजगुरु के एक ख़ास मुलाक़ात में कहा कि फिटनेस में धोनी सबसे आगे हैं और देश के सबसे सफल विकेटकीपर हैं। ऐसे में अगर धोनी फिट रहते हैं और फॉर्म में रहे तो धोनी का वर्ल्ड कप खेलना तय है।

उन्होंने कहा कि धोनी महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर और सचिन के बराबर हैं और उनके रिकॉर्ड को सम्मान देना ज़रूरी है।

जो टीम पहले 2 मैच जीतेगी उसका सिरीज़ पर कब्ज़ा पक्का

रविवार से शुरु हो रही ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ पर रवि शास्त्री ने कहा कि जो टीम पहले 2 मैच जीतेगी उसका सिरीज़ पर कब्ज़ा होना पक्का है। उन्होंने कहा कि पहले दो मैच बहुत महत्वपूर्ण हैं। हमें दोनों मैच जीतने होंगे क्योंकि पहले दो मैच ही सिरीज़ का फैसला कर देंगे।

शास्त्री ने कहा कि हमें ऑस्ट्रेलिया से ज़बरदस्त टक्कर मिलेगी हालंकि हमारा बॉलिंग अटैक बहुत मज़बूत है और यंगिस्तान में टैलेंट बहुत है जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ मौका मिलेगा।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के एग्रेशन पर शास्त्री ने कहा कि  विराट कोहली का जोश में रहना टीम के लिए अच्छा है. उन्होंने कहा विराट के सामने घुमाफिरा के बात नहीं कर सकते। 

युवराज, रैना फिट होंगे तो हो सकती है वापसी

शास्त्री ने कहा कि टीम इंडिया में कम से कम 25 खिलाड़ियों की जरूरत है, जो खिलाड़ी फिट हैं वो ही टीम में आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि फॉर्म और फील्डिंग में फिट होना सबसे जरूरी और अगर वर्ल्ड कप में अच्छा खेलना है तो फिट रहना होगा। युवराज सिंह और सुरेश रैना के लिए दरवाज़े बंद नही हुए हैं। वे अगर फिट होंगे तो उनकी टीम में वापसी होगी क्योंकि वापसी के लिए फिटनेस ज़रूरी है।

जिस रफ़्तार से क्रिकेट हो रहा उस पर चिंता दिखाते हुए शास्त्री ने कहा कि ''मेरी एक परेशानी है, जितना क्रिकेट हो रहा है, हमें 20-25 खिला़ड़ी चाहिए, एक खिलाड़ी के लिए हर फॉर्मेट में खेलना बहुत मुश्किल है इसलिए खिलाड़ियों को आराम देना ज़रूरी है।''

You May Like