Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के ख़िलाफ़ फ़ाइनल के पहले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने देखा था ये वीडियो

भारत के ख़िलाफ़ फ़ाइनल के पहले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने देखा था ये वीडियो

ICC फाइनल के लिए पाकिस्तान के फ़ास्ट बॉलर हसन अली ने एक ख़ास तरह की तैयारी की थी जिसका ख़ुलासा अब किया है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:07 Dec 2017, 6:54 PM IST]
Hasan Ali- Khabar IndiaTV
Hasan Ali

इस साल ICC चैंपिंयस ट्रॉफ़ी में पाकिस्तान ने फ़ाइनल में टीम इंडिया को हराकर चौंका दिया था. बैटिंग में जहा फ़ख़र ज़मां (114), अज़हर अली (59) मोहम्मद हफ़ीज़ (57) और बाबर आज़म (46) ने  जीत की मज़बूत बुनियाद रखी थी वहीं बॉलिंग में मोहम्मद आमिर और हसन अली ने भारत की बैटिंग लाइन अप की कमर तोड़ दी थी.

मोहम्मद आमिर तो विश्व स्तरीय बॉलर हैं लेकिन हसन अली ने जिस तरह से उनका साथ दिया वो काबिल-ए-तारीफ़ था. क्रिकबज़ के साथ एक ख़ास मुलाका़त में हसन अली ने फ़ाइनल की तैयारी का राज़ खोला है. हसन ने बताया कि फ़ाइनल के पहले उन्होंने यूट्यूब पर पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वक़ार यूनुस का एक वीडियो देखा था जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के साथ विकेट लिए थे. 

हसन अली ने कहा कि वक़ार ने सात में ज़्यादातर विकेट रिवर्स स्विंग से नहीं लिए थे बल्कि नयी बॉल से लिए थे. उन्होंने कहा कि वह वक़ार यूनुस की बॉलिंग को देखते हुए बढ़े हुए हैं. हसन ने चैंपियंस ट्रॉफ़ी फाइनल में धोनी के विकेट के बारे में कहा कि सब जानते हैं कि वह कितने महान बल्लेबाज़ हैं. उनका विकेट लेकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई थी.  

ग़ौरतलब है कि फ़ाइनल में पाकिस्तान ने 338 रन बनाए थे लेकिन भारत 158 पर ढेर हो गई थी. मोहम्मद आमिर और हसन अली ने 3-3 विकेट लिए थे.

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड