1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कोच के लिए ''सेटिंग'' के बयान के बाद सहवाग-गांगुली में छिड़ी जंग

कोच के लिए ''सेटिंग'' के बयान के बाद सहवाग-गांगुली में छिड़ी जंग

वीरेंद्र सहवाग ने किया सौरव गांगुली के बयान पर किया पलटवार।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:17 Sep 2017, 2:23 PM IST]
कोच के लिए ''सेटिंग'' के बयान के बाद सहवाग-गांगुली में छिड़ी जंग

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कोच के सिलेक्शन को लेकर वीरेंद्र सहवाग के सनसनीख़ेज़ बयान के बाद अब कोच सिलेक्शन समिति के सदस्य और सहवाग के पुरानी साथी सौरव गांगुली और उनके बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है।

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सहवाग के बयान पर आपत्ति करते हुए इसे निराधार और मूर्खतापूर्ण बताया है। गांगुली ने कहा था कि 'बीसीसीआई पर सहवाग के बयान पर उन्हें कुछ नहीं कहना, क्योंकि उनका यह बयान मूर्खतापूर्ण है।'

गांगुली के इस बयान पर सहवाग ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया 'हर किसी को सफाई मत दो, आप इंसान हो, वाशिंग पाउडर नहीं।'


लेकिन मामला यहीं नहीं रुका और गांगुली ने भी ट्वीट कर डाला। उन्होंने लिखा 'सहवाग को लेकर मेरे लिए बहुत प्रिय हैं। जल्द उनसे बात की जाएगी।

गौरलतब है कि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ​एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह कोच इसलिए नहीं बन पाए क्योंकि जो भी कोच चुन रहे थे उनसे उनसे उनकी सेटिंग नहीं थी।

सहवाग ने इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'क्रिकेट की बात' में कहा- ‘’ मैंने कभी कोच बनने के बारे में सोचा नहीं था। .बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी और डॉ. श्रीधर आए  मेरे पास ऑफर लेकर आए थे। उन्होंने आग्रह पर विचार करने के लिए मैंने समय लिया और फिर बाद अप्लाई किया।

अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद 38 साल के वीरेंद्र सहवाग को इस पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। हालांकि रवि शास्त्री के आवेदन के बाद उनके नाम पर मुहर लगी और उन्हें टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया। गौरतलब है कि पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले ने कप्तान विराट कोहली से विवाद के चलते इस्तीफा दे दिया था।

You May Like