1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. इंडिया टीवी के शो ‘क्रिकेट की बात’ से शुरू होगी वीरेंद्र सहवाग की नई पारी

इंडिया टीवी के शो ‘क्रिकेट की बात’ से शुरू होगी वीरेंद्र सहवाग की नई पारी

‘मुल्तान के सुल्तान’ और ‘नजफगढ़’ के नवाब वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर ‘विस्फोटक’ पारी खेलने के लिए तैयार हैं...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:11 Sep 2017, 11:39 PM IST]
इंडिया टीवी के शो ‘क्रिकेट की बात’ से शुरू होगी वीरेंद्र सहवाग की नई पारी

नई दिल्ली: ‘मुल्तान के सुल्तान’ और ‘नजफगढ़’ के नवाब वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर ‘विस्फोटक’ पारी खेलने के लिए तैयार हैं। सहवाग देश के प्रमुख न्यूज चैनल इंडिया टीवी के लोकप्रिय स्पोर्ट्स शो ‘क्रिकेट की बात’ में एक्सपर्ट के रूप में नजर आएंगे। अपने जमाने के तूफ़ानी बल्लेबाज सहवाग ने क्रिकेट मैदान के बाहर भी अपने बिंदास कमेंट्स का लोहा मनवाया है। उनका कमेंटेटर के रूप में बोलने या टिप्पणी करने का एक अलग ही अंदाज है। सोशल मीडिया पर तो वीरू सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं।
 
इंडिया टीवी के साथ जुड़ने पर सहवाग ने कहा, ‘मुझे क्रिकेट एक्सपर्ट के रूप में इंडिया टीवी के साथ जुड़ने की बहुत ख़ुशी है। समाचार जगत की हस्ती रजत शर्मा के चैनल के साथ जुड़ने की सभी की हसरत होती है। मैंने हमेशा ही क्रिकेट के जरिए भारत का गौरव बढ़ाना चाहा है और ये मेरे फैंस के बिना संभव नहीं था। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं पूरी ईमानदारी के साथ खेल की बारीकियों पर अपना नजरिया रख पाऊंगा। मैं आशा करता हूं कि इंडिया टीवी के साथ मेरी पारी सफल और यादगार होगी।’

सहवाग का स्वागत करते हुए इंडिया टीवी की मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन ने कहा, ‘हमें सहवाग की जानी पहचानी आतिशी पारी का इंतज़ार रहेगा। हमें पूरा विश्वास है कि क्रिकेट एक्सपर्ट के रूप सहवाग को अपनी पैनल में शामिल करने से हमारे दर्शकों को क्रिकेट के बारे में नई जानकारी मिलेगी।’ ‘क्रिकेट की बात’ की टीम सहवाग के जुड़ने से बहुत ख़ुश है। टीम ने सहवाग के साथ कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है। इनमें से कुछ तो टेलीविजन के लिए एकदम अनोखे और नए होंगे।

You May Like